Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शब्दों में बयां नहीं कर सकता... अपने डेब्यू पर देवदत्त पडिक्कल ने लिखी दिल की बात

देवदत्त्त पडिक्कल ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए जिसमें शिखर धवन उन्हें कैप दे रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 29, 2021 11:34 IST
devdutt padikkal expresses his happiness through an...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@DEVPADIKKAL19 devdutt padikkal expresses his happiness through an instagram post

भारत और श्रीलंका के बीच बुधवार को हुए दूसरे टी-20 से देवदत्त्त पडिक्कल का टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज हो गया। दूसरा टी-20 मुकाबला भारत ने चार विकेट से गंवाया था लेकिन पडिक्कल अपने डेब्यू से बेहद खुश थे। उन्होंने गुरुवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट लिख कर ये बात बताई।

देवदत्त्त पडिक्कल ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए जिसमें शिखर धवन उन्हें कैप दे रहे हैं। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा, "ऐसा अहसास जो शब्दों में बयां नहीं कर सकता। 9 साल की उम्र से ये सपना देख रहा था और अब 12 साल के बाद ये सपना पूरा हो गया। परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहा लेकिन आज हम फिर उतरेंगे।"

आपको बता दें कि डेब्यू करते ही देवदत्त पडिक्कल ने इतिहास रच दिया है। पडिक्कल का जन्म 7 जुलाई 2000 को हुआ था और वह भारत के लिए खेलने वाले 21वीं सदी के पहले क्रिकेटर बन गए हैं। पडिक्कल के साथ इस मुकाबले में नीतिश राणा, ऋतुराज गायकवाड़ और चेतन सकारिया ने भी डेब्यू किया है।

IND vs SL : देवदत्त पडिक्ल ने डेब्यू कर रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय खिलाड़

क्रुणाल पांड्या के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह मुकाबला एक दिन देरी से खेला जा रहा है, वहीं उनके संपर्क में आए 8 खिलाड़ी भी इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इस वजह से इन चार खिलाड़ियों को आज डेब्यू करने का मौका मिला है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement