1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ढाका प्रीमियर लीग के बायो बबल में उल्लंघन की जांच करेगा बीसीबी

ढाका प्रीमियर लीग के बायो बबल में उल्लंघन की जांच करेगा बीसीबी

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) में अभ्यास सत्र के दौरान बायो बबल में उल्लंघन पर हैरानी जताते हुए इस मामले की जांच कराने की बात कही है।  

IANS IANS
Published on: June 06, 2021 16:46 IST
Dhaka Premier League: BCB to investigate bio-bubble breach- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BCBTIGERS Dhaka Premier League: BCB to investigate bio-bubble breach

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) में अभ्यास सत्र के दौरान बायो बबल में उल्लंघन पर हैरानी जताते हुए इस मामले की जांच कराने की बात कही है।

यह मामला मोहम्मडन स्पोर्टिग क्लब के अभ्यास सत्र के दौरान हुआ था जब कप्तान शाकिब अल हसन बल्लेबाज कर रहे थे और बाहर के किसी व्यक्ति ने शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में प्रवेश कर लिया था। इस व्यक्ति की हालांकि पहचान नहीं हो सकी है।

ढाका मेट्रोपोलिस क्रिकेट समिति (सीसीडीएम) के चैयरमैन काजी इनाम अहमद ने क्रिकइंफो से कहा, "हम लोग इस घटना से दुखी हैं। सीसीडीएम और बीसीबी ने इसे गंभीरता से लिया है। हमारे लिए टीम और खिलाड़ियों की सुरक्षा सर्वोपरि है।"

उन्होंने कहा, "हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और हमारी कोशिश है कि इस टूर्नामेंट को सुरक्षित तरीके से कराया जा सके। जरूरी कार्रवाई की जाएगी और आगे ऐसा ना हो इसके लिए एहतियात बरते जाएंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X