Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आपका दिल बहुत बड़ा है... वाइफ धनश्री ने चहल के लिए लिखा खास बर्थडे पोस्ट

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के 31वें जन्मदिन के अवसर पर पत्नी धनश्री वर्मा ने खास बर्थडे पोस्ट किया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 23, 2021 15:38 IST
Dhanashree Verma pens heartfelt note to wish husband...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@DHANASHREE9 Dhanashree Verma pens heartfelt note to wish husband Yuzvendra Chahal on 31st birthday

भारतीय लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनकी जन्मदिन के अवसर पर दुनियाभर से शुभकामनाएं आ रही हैं। युजवेंद्र चहल आज की तारीख में दुनिया के बेहतरीन लेग स्पिनर्स में से एक हैं और उनकी नंबर्स इस बात के गवाह हैं। वे भले ही गेंद को ज्यादा टर्न नहीं करवा पाते लेकिन अपने वैरिएशंस से वे बड़े-बड़े बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा देते हैं। वे टीम इंडिया के सीमित ओवरों के प्रारूप के एक अहम खिलाड़ी हैं।

यूजी चहल टीम इंडिया के सबसे चुलबुले खिलाड़ी भी हैं और इसलिए उनके फैंस उनको और ज्यादा पसंद करते हैं। इस खास दिन पर उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने एक खास इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। उन्होंने बहुत खूबसूरत कैप्शन लिखा है। धनश्री ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि चहल क्रिकेट के मैदान के बाहर भी एक बहुत अच्छए इंसान हैं। वो अपने पति पर देश के लिए खेलने पर गर्व करती हैं।

धनश्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जब आप विनम्र, दयालु, मददगार, विनम्र, निस्वार्थ और कुछ अलग तरह के स्किल वाले इंसान की बात करते हैं तो वो मिस्टर युजवेंद्र चहल हैं। आप जो कुछ भी लोगों और देश के लिए करते हैं वो अपराजेय है। आपका दिल बहुत बड़ा है। मैं आपसे बहुत कुछ सीखती हूं... मुझे हमेशा आप पर गर्व है युजवेंद्र चहल। हैप्पी बर्थडे।"

आपको बता दें कि धनश्री और चहल ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। उसके बाद से ही वे हर बार फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते हैं। ये कपल फैंस का पसंदीदा कपल रहा है। दोनों आए दिन अपने फैंस के लिए पोस्ट करते रहते हैं।

चाहर ने गिटार बजा कर गाया मोहम्मद रफी का मशहूर गाना, Video हुआ वायरल

धनश्री के इस बर्थडे पोस्ट पर चहल ने कमेंट किया, "थैंक यू वाइफी।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement