Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शमी के समर्थन में उतरे महेंद्र सिंह धोनी कहा बेहतरीन इंसान हैं शमी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विवादों में घिरे फ़ास्ट बॉलर के समर्थन में आ गए हैं. धोनी ने कहा है कि शमी एक बेहतरीन इंसान हैं. वह पैसे के लिए अपनी पत्नी और अपने मुल्क को धोखा नहीं दे सकते.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 12, 2018 12:55 IST
Shami, Dhoni- India TV Hindi
Shami, Dhoni

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विवादों में घिरे फ़ास्ट बॉलर मोहम्मद शमी के समर्थन में आ गए हैं. धोनी ने कहा है कि शमी एक बेहतरीन इंसान हैं. वह पैसे के लिए अपनी पत्नी और अपने मुल्क को धोखा नहीं दे सकते. धोनी ने कहा कि वह इस मसले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहेंगे कि क्योंकि मामला परिवार और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है. उन्होंने कहा, “जहां तक मैं जानता हूं, शमी एक बेहतरीन इंसान हैं. वह अपनी पत्नी को और देश को धोखा नहीं दे सकते हैं. यह शमी का निजी मामला है और हमें इस पर कमेंट नहीं करना चाहिए.” 

धोनी के अलावा शमी के ससुर मोहम्मद हसन ने कहा कि शमी और हसीन जहां के बीच झगड़े ख़बर उन्हें मीडिया से ही मिली. उन्होंने कहा कि सिर्फ शमी और हसीन ही इस बारे में जानकारी दे सकते हैं. मोहम्मद हसन ने कहा, “हम लोग इस झगड़े के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं. शमी एक अच्छे इंसान हैं, वह कम बोलते हैं, इसके बारे में हमें कोई शक नहीं है, सिर्फ ऊपर वाले को ही पता है कि चीजें इस तरह कैसे हो गईं. हसीन अपनी जिंदगी में जो कुछ भी पाना चाहती थी उससे वह कभी पीछे नहीं हटी, वह अपने स्कूल से ही अपने उस लक्ष्य पर फोकस रही.”

ग़ौरतलब है कि आईपीएल का सीज़न नज़दीक आने से शमी की परेशानियां और बढ़ रही हैं. शमी दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी हैं. शमी ने भी मामले को सुलझाने के संकेत दिये हैं. समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान शमी ने कहा कि अगर यह मामला बातचीत से सुलझाया जा सकता है तो इससे बेहतर कुछ नहीं होगा. उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी के लिए जो अच्छा होगा वो करेंगे.

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement