Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

धोनी या युवराज, जसप्रीत बुमराह ने बताया कौन हैं उनके पंसदीदा बल्लेबाज ?

जसप्रीत बुमराह को इंस्टाग्राम लाइव चैट में पूर्व दिग्गज युवराज सिंह ने अपने सवालों के यॉर्कर और बाउंसर से परेशान कर दिया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 27, 2020 9:58 IST
Dhoni, Yuvraj singh, MS Dhoni, India, Cricket, Jasprit Bumrah, Sachin Tendulkar, Virat kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER MS Dhoni, Yuvraj Singh and Virat Kohli

क्रिकेट के मैदान पर अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़े करने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इंस्टाग्राम लाइव चैट में पूर्व दिग्गज युवराज सिंह ने अपने सवालों के यॉर्कर और बाउंसर से परेशान कर दिया। इस लाइव चैट सेशन में युवराज ने बुमराह से कई मुश्किल प्रश्न पूछे। इस दौरान दोनों ने खूब मौज मस्ती की बातें भी की और साथ ही क्रिकेट को लेकर भी चर्चा हुई।

इस लाइव चैट में युवराज ने शुरुआत में बुमराह से कुछ आसान सवाल पूछे लेकिन इसके बाद वह अपनी तीखे सवालों से इस गेंदबाज को असमंजस में डालते रहे, जिसका जवाब दे पाना उनके लिए काफी मुश्किल हो गया। इस कारण युवराज मजाकिया अंदाज में थोड़ी देर के लिए निराश भी हो गए।

दरअसल युवराज ने बुमराह से पूछा कि विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में कौन उनके पसंदीदा बल्लेबाज हैं। इस सवाल का जवाब नहीं देने की बुमराह ने बहुत कोशिश की लेकिन अंत में उन्होंने कहा कि सचिन मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं।

यह भी पढ़ें- मेरे अजीब एक्शन के कारण लोग कहते थे मैं कभी भारत के लिए नहीं खेल पाउँगा – जसप्रीत बुमराह

युवराज के इस सवाल के जवाब में बुमराह का कहना था कि वह दोनों में से किसी एक को नहीं चुन सकते हैं। उनके लिए दोनों ही खिलाड़ी बेहतरीन।

हालांकि युवराज का सबसे मुश्किल सवाल आना अभी बाकी था। इसके बाद युवी ने बुमराह से पूछा कि मध्यक्रम में उनका पसंदीदा बल्लेबाज कौन है ? महेंद्र सिंह धोनी या फिर युवराज। युवराज के इस सवाल को सुनकर बुमराह पूरी तरह से असमंजस में फंस गए और वह दोनों में से किसी एक नहीं चुन पाए।

इस दौरान बुमराह ने युवराज से कहा कि यह मम्मी-डैडी वाला सवाल है जिसमें से आप किसी एक को चुनने के लिए कह रह हैं जबकि हमें पता होता है कि वह दोनों ही हमारे लिए खास है।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement