Thursday, April 25, 2024
Advertisement

श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर का बड़ा बयान, कहा- सीनियर खिलाड़ियों के लिए दरवाजे नहीं हुए हैं बंद

श्रीलंका के मुख्य कोच मिकी आर्थर का कहना है कि टीम के सीनियर खिलाड़ियों के लिए दरवाजे बंद नहीं हए हैं और वे वनडे टीम में वापसी कर सकते हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 27, 2021 19:02 IST
श्रीलंका के कोच मिकी...- India TV Hindi
Image Source : GETTY श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर का बड़ा बयान, कहा- सीनियर खिलाड़ियों के लिए दरवाजे नहीं हुए हैं बंद

ढाका| श्रीलंका के मुख्य कोच मिकी आर्थर का कहना है कि टीम के सीनियर खिलाड़ियों के लिए दरवाजे बंद नहीं हए हैं और वे वनडे टीम में वापसी कर सकते हैं। श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ज्यादातर सीनियर खिलाड़ियों को टीम में नहीं लिया था। हालांकि उसे बांग्लादेश के खिलाफ पहले दो वनडे में हार का सामना कर सीरीज गंवानी पड़ी।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, आर्थर ने कहा, "टीम से बाहर करना कड़ा शब्द है। हम बस देखना चाहते थे कि टीम सीनियर खिलाड़ियों के बिना कैसा प्रदर्शन कर रही है। किसी को बाहर नहीं रखा गया, ये खिलाड़ी कभी भी वापस आ सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "हमें मध्य क्रम में सुधार की जरूरत है लेकिन हमारे पास कुछ सीनियर खिलाड़ी हैं। कुशल परेरा और कुशल मेंडिस ने काफी क्रिकेट खेला है। डिकवेला और धनंजय डी सिल्वा ने भी कुछ मैच खेले हैं। टीम में किसी भी खिलाड़ी के लिए दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। कुछ सीनियर खिलाड़ी प्रदर्शन के आधार पर कभी भी वापस आ सकते हैं।"

आर्थर ने वनिंदु हसारंग की सराहना करते हुए कहा, "हसारंगा एक अच्छे क्रिकेटर हैं। हमें पता है कि यह एक युवा टीम है जिसे विकसित होना है। हमने इन खिलाड़ियों के साथ यात्रा शुरू की है और हम इन्हें विकसित करना चाहते हैं। हसारंगा खेल को समझ रहे हैं लेकिन उनमें बहुत प्रतिभा है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement