Friday, April 26, 2024
Advertisement

मुरली विजय के साथ डिनर डेट पर जाने को तैयार हुई एलिस पेरी, रखी ये शर्त

पेरी ने कहा "मुझे उम्मीद है वो इसका भुग्तान करेंगे। उनकी महरबानी होगी। मैं काफी खुश हूं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 05, 2020 11:12 IST
Ellyse Perry ready to go on dinner date with Murali Vijay, kept this condition- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Ellyse Perry ready to go on dinner date with Murali Vijay, kept this condition

हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिस पेरी के साथ डिनर डेट पर जाने की इच्छा जताई थी। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम पेज पर लाइव सेशन के दौरान उनसे पूछा गया था कि वह लॉकडाउन खत्म होने के बाद किन दो क्रिकेटरों के साथ डिनर पर जाना चाहेंगे। मुरली विजय ने इस दौरान भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ एलिस पेरी को चुना था।

मुरली विजय ने कहा था "एलिस पेरी के साथ मैं डिनर करना पसंद करूंगा। वह काफी खूबसूरत हैं। और किसी भी दिन शिखर धवन के साथ। वहा काफी मजाकिया है। वह हिंदी बोलेगा और मैं तमिल में बात करूंगा।"

मुरली विजय के इस प्रस्ताव को स्वीकार कर एलिस पेरी ने मजाकिया अंदाज में डिनर पर जाने की शर्त रखते हुए कहा कि इसका पैसा विजय ही भरेंगे।

ये भी पढ़ें- कोरोना की लड़ाई में फंड जुटाने के लिए ऑनलाइन कॉन्सर्ट में भाग लेंगे कोहली, रोहित और सानिया

सोनी सपोर्ट्स से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान इसका जवाब देते हुए पेरी ने कहा "मुझे उम्मीद है वो इसका भुग्तान करेंगे। उनकी महरबानी होगी। मैं काफी खुश हूं।"

उल्लेखनीय है, दुनियाभर में फैली कोविड-19 महामारी को देखकर एलिस पेरी ने कहा है कि इसका महिला क्रिकेट पर ज्यादा असर नहीं पडे़गा। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कोरोना पर लगाम लगने के बाद खेलों की संचालन संस्थायें कम लुभावने महिला मुकाबलों के बजाय पुरूष टूर्नामेंट को प्राथमिकता देंगी। 

बता दें, कोरोना के चलते दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प हैं। कोरोना के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जैसा बोर्ड भी आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है जिसके चलते बोर्ड को न केवल अपने स्टाफ के वेतन में कटौती करनी पड़ी बल्कि कई लोगों को । हालांकि पेरी का मानना है कि संचालन संस्थायें राजस्व जुटाने के नये तरीके निकालेंगी।

ये भी पढ़ें - गेंद पर लार या पसीने के विचार पर जयदेव उनादकट ने कहा - नहीं पड़ता ख़ास फर्क

उन्होंने कहा था, ‘‘खेल में आमतौर पर उबरने की क्षमता होती है और मुझे इसमें लंबे समय तक चलने वाला कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं दिखता।’’ पेरी ने कहा, ‘‘इसने निश्चित रूप से संस्थाओं को दोबारा सोचने पर मजबूर कर दिया है कि वे अपने खेलों को कैसे चलायेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन यह बुरी चीज नहीं है। मुझे नहीं लगता कि इससे महिलाओं के खेल पर असर पड़ेगा।’’

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement