Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

कोरोना की लड़ाई में फंड जुटाने के लिए ऑनलाइन कॉन्सर्ट में कोहली, रोहित और सानिया ने भाग लिया

आई फॉर इंडिया द्वारा शुरू की गई इस मुहीम में बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्री समेत, सिंगर, बिजनेस लीडर भी हिस्सा लेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 04, 2020 10:20 IST
Kohli, Rohit and Sania will participate in an online concert to raise funds in the Battle of Corona- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Kohli, Rohit and Sania will participate in an online concert to raise funds in the Battle of Corona

भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ उप-कप्तान रोहित शर्मा और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा कोरोना के खिलाफ पैसे जुटाने के लिए ऑनलाइन कॉन्सर्ट में भाग लिया। इस महामारी के कराण दुनियाभर में लगभग 2 लाख से अधिक लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं। भारत में इस महामारी की चपेट में 42 हजार लोग आ चुके हैं जब कि 1300 से अधिक लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं।

आई फॉर इंडिया द्वारा शुरू की गई इस मुहीम में खेल जगत के अलावा बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्री समेत, सिंगर, बिजनेस लीडर मौजूद थे।

#IForIndia के मैसेज में कहा गया है "दो हफ्ते पहले, हमने भारत के सबसे कॉन्सर्ट पर काम करना शुरू किया। यह कॉन्सर्ट ऐसे लोगों का मनोरंजन करने के लिए, जो घर पर लॉकडाउन के कारण बंद हैं। यह उन लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए भी है जो इस दौरान कोवि-19 से लड़ रहे हैं। यह कॉन्सर्ट उन लोगों के लिए पैसे जुटाने के लिए जो काम नहीं करते या फिर जिनके घर नहीं है।"

ये भी पढ़ें - 2009 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में पाकिस्तान टीम ने कप्तान युनूस से की थी गद्दारी, नावेद ने बताई वजह

इस कॉन्सर्ट में शामिल होने वालों में कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का, शाहरुख खान, एआर रहमान, उस्ताद जाकिर हुसैन, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुर्राना, ब्रायन एडम्स, गुलजार, निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा, रॉन रॉन शामिल हैं। सिंह, श्रेया घोषाल, सोनू निगम, सोफी टर्नर, जोया अख्तर और विद्या बालन थी।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement