1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ENG vs IND : भारत के लिए राहत की खबर, कोविड-19 जांच में सभी खिलाड़ी नेगेटिव

ENG vs IND : भारत के लिए राहत की खबर, कोविड-19 जांच में सभी खिलाड़ी नेगेटिव

इंग्लैंड के खिलाफ 5वें और अंतिम टेस्ट से पहले सभी भारतीय खिलाड़ियों की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके बाद माना जा रहा है कि मैनचेस्टर टेस्ट का तय समय पर होगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 09, 2021 23:12 IST
ENG vs IND: News of relief for India, all players negative in Covid-19 investigation- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ENG vs IND: News of relief for India, all players negative in Covid-19 investigation

इंग्लैंड के खिलाफ 5वें और अंतिम टेस्ट से पहले सभी भारतीय खिलाड़ियों की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके बाद माना जा रहा है कि मैनचेस्टर टेस्ट का तय समय पर होगा। गुरुवार को टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार इस महामारी की चपेट में आए थे जिसके बाद खिलाड़ियों के अंतिम ट्रेनिंग सेशन को रद्द कर दिया गया था और सभी खिलाड़ियों को अगले आदेश तक होटल के कमरों में रहने को कहा गया था।

ANI से एक अधिकारी ने कहा कि सभी खिलाड़ी कोविड-19 टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं।

बता दें, मुख्य कोच रवि शास्त्री के ओवल टेस्ट मैच के दौरान संक्रमित पाये जाने के बाद से मुख्य फिजियो नितिन पटेल पृथकवास पर हैं। पता चला है कि बीसीसीआई ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से फिजियो की सेवाएं मुहैया कराने के लिये कहा है। 

बोर्ड के सूत्रों ने कहा था, ‘‘आरटी पीसीआर परीक्षण का नतीजा दिन में बाद में आएगा जिसके आधार पर मैच के बारे में फैसला किया जाएगा।’’ 

खिलाड़ियों को अपने अपने कमरों में रहने के लिये कहा गया है तथा आरटी पीसीआर परीक्षण किये जा रहे हैं। शास्त्री के अलावा क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी लंदन में पृथकवास पर हैं। 

भारत ने ओवल में जब पांचवें दिन मैच जीता था तो केवल बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ टीम के साथ थे। खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के सभी सदस्यों का पूर्ण टीकाकरण हो रखा है। टीम होटल में अपनी किताब के विमोचन कार्यक्रम के बाद शास्त्री में लक्षण पाये गये थे। 

इस कार्यक्रम में बाहर से लोगों को आने की अनुमति दी गयी थी। अरुण, पटेल और श्रीधर ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। भारत अभी पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021