1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड का ये धाकड़ गेंदबाज हुआ चोटिल, पूरे सीजन रहना पड़ सकता है बाहर!

इंग्लैंड का ये धाकड़ गेंदबाज हुआ चोटिल, पूरे सीजन रहना पड़ सकता है बाहर!

इंग्लैंड के धाकड़ गेंदबाजों में गिने जाने वाले टॉम करन शायद अब पूरे सीजन में नहीं खेल पाएंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 18, 2019 8:33 IST
Tom Curran, England Player- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Tom Curran, England Player

आईसीसी विश्वकप 2019 जीतने के बाद इंग्लैंड की टीम अपनी घरेलू सरजमीं पर एशेज सीरीज खेल रही है। जिसमें उसे पहले टेस्ट मैच में हार के साथ दोहरा झटका लगा था। क्योंकि टीम के सबसे काबिल गेंदबाज जेम्स एंडरसन चोटिल हो कर बाहर हो गए थे। इसी बीच खबरे आ रही है की डोमेस्टिक क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी से तहलका मचाने वाला एक और गेंदबाज चोट का शिकार हो गया है। 

जी हाँ, इंग्लैंड के धाकड़ गेंदबाजों में गिने जाने वाले टॉम करन शायद अब पूरे सीजन में नहीं खेल पाएंगे। सर्रे से खेलने वाले टॉम को ससेक्स के खिलाफ मैच के दौरान साइड स्ट्रेन हो गया था। जिसके बाद खबर ये है कि उनका अब आगे खेलना बहुत मुश्किल है।

24 साल हो चुके टॉम इंग्लैंड की विश्व विजेता टीम से सदस्य भी थे। इन्होने एक फर्स्ट क्लास, 2 लिस्ट ए और 10 टी20 ब्लास्ट के मैच खेलें हैं। जिसमें के नमाम 26 विकेट हैं।

इतना ही नहीं टॉम के अन्तराष्ट्रीय करियर की बात करें तो 17 वनडे मैच खेलें हैं जबकि 2 टेस्ट मैच भी उनके नाम हैं। हालांकि उन्हें रीहैब के लिए भेजा गया है। जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि टॉम इंग्लैंड के न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका दौरे से पहले फिट हो जायेंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X