Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IND v ENG : चौथे T20I में स्लो ओवर रेट के चलते इंग्लैंड पर लगा जुर्माना

भारत के खिलाफ हुए चौथे टी20 मैच में धीमी ओवर गति के कारण इंग्लिश टीम पर जुर्माना लगाया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 19, 2021 18:10 IST
IND v ENG : चौथे T20I में स्लो...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v ENG : चौथे T20I में स्लो ओवर रेट के चलते इंग्लैंड पर लगा जुर्माना

अहमदाबाद| भारत के खिलाफ हुए चौथे टी20 मैच में धीमी ओवर गति के कारण इंग्लिश टीम पर जुर्माना लगाया गया है। आईसीसी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। आईसीसी के मुताबिक इंग्लिश टीम पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। एमिरेट्स आईसीसी के एलीट पैनल ऑफ मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने पाया कि इयोन मोर्गन की टीम निर्धारित समय में एक ओवर कम फेंक सकी थी।

प्लेयर्स और प्लेयर सपोर्ट पर्सन के लिए आईसीसी की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.22 के अनुसार, जो न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित है, खिलाड़ियों को उनकी मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना देना होगा क्योंकि वे आवंटित समय में ओवर पूरे करने में विफल रहते हैं।

वैक्सीन भेजने के लिए क्रिस गेल ने भारत का किया धन्यवाद, पीएम मोदी का जताया आभार

मोर्गन ने प्रस्तावित जुर्माने को स्वीकार कर लिया, इसलिए औपचारिक सुनवाई की कोई आवश्यकता नहीं थी। ऑन-फील्ड अंपायर केएन अनंतपद्मनाभन, नितिन मेनन और थर्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने स्लो ओवर रेट को लेकर मैच रेफरी के सामने शिकायत की थी। भारत ने चौथा टी20 मैच 8 रनों से जीतते हुए पांच मैचों की सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली है। सीरीज का अंतिम मैच मैच शनिवार को खेला जाएगा।

IND vs ENG : स्टोक्स ने बताया, इस कारण हर हाल में टीम इंडिया को हराकर जीतना चाहते हैं सीरीज

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement