Friday, April 19, 2024
Advertisement

फ्लाइट छूटने के कारण कैरेबियन प्रीमियर लीग से बाहर हुआ ये हरफनमौला खिलाड़ी

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी फैबियन एलन जमैका से बारबाडोस जाने वाली फ्लाइट के छूटने से कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के आगामी संस्करण से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 07, 2020 10:29 IST
फ्लाइट छूटने के कारण...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES फ्लाइट छूटने के कारण कैरिबियन प्रीमियर लीग से बाहर हुआ ये हरफनमौला खिलाड़ी

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी फैबियन एलन जमैका से बारबाडोस जाने वाली फ्लाइट के छूटने से कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के आगामी संस्करण से बाहर हो गए हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, एलन सीपीएल 2020 में सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स की ओर से खेलने वाले थे। एलन को त्रिनिदाद के लिए चार्टर पर सवार होने से पहले 3 अगस्त को जमैका से बारबाडोस जाने वाली इंटरनल फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पहुंचने में देर हो गई और उन्होंने अपनी फ्लाइट मिस कर दी।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एलेन के एजेंट के हवाले से बताया, "दुर्भाग्य से, फ्लाइट के विवरण को लेकर कुछ भ्रम था और उनकी फ्लाइट छूट गई। हमने सभी संभावनाओं की खोज की, लेकिन त्रिनिदाद में महामारी और यात्रा प्रतिबंधों के कारण सोमवार को चार्टर फ्लाइट एकमात्र तरीका था जिससे वह देश में प्रवेश कर सके।"

त्रिनिदाद और टोबैगो के लॉकडाउन नियमों के तहत किसी को भी चार्टर फ्लाइट के अलावा देश में प्रवेश करने या बाहर जाने की अनुमति नहीं है, जिसका मतलब है कि ऑल-राउंडर एलन टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाएंगे।

सीपीएल का 2020 संस्करण 18 अगस्त से 20 सितंबर तक त्रिनिदाद और टोबैगो में आयोजित होगा। ये टूर्नामेंट एक पूर्ण सत्र होगा और इसमें विदेशी और कैरेबियाई खिलाड़ी शामिल होंगे। COVID-19 दिशानिर्देशों के चलते इस टूर्नामेंट के सभी मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement