Friday, May 10, 2024
Advertisement

पेशावर जाल्मी के साथ PSL में डेब्यू करेंगे फॉफ डु प्लेसिस

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फॉफ डु प्लेसिस 14 नवंबर से शुरू होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में पदार्पण करेंगे, जहां वह पेशावर जाल्मी के लिए प्लेऑफ चरण के मुकाबले खेलेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 03, 2020 15:16 IST
पेशावर जाल्मी के साथ PSL...- India TV Hindi
Image Source : PTI पेशावर जाल्मी के साथ PSL में डेब्यू करेंगे फॉफ डु प्लेसिस

लाहौर| दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फॉफ डु प्लेसिस 14 नवंबर से शुरू होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में पदार्पण करेंगे, जहां वह पेशावर जाल्मी के लिए प्लेऑफ चरण के मुकाबले खेलेंगे। डु प्लेसिस ने पिछली बार आईसीसी विश्व एकादश के कप्तान के रूप में 2017 में पाकिस्तान का दौरा किया था। वह अब पेशावर जाल्मी में कीरोन पोलार्ड की जगह लेंगे। पोलार्ड अपनी वेस्टइंडीज टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर होंगे।

पीएसएल फरवरी-मार्च में खेली जाती है। इस साल भी इसका आयोजन हुआ था और पूरा टूनामेंट पाकिस्तान में खेला गया था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट के प्लेऑफ के मुकाबले अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिए गए थे। अब इसके प्लेआफ मुकाबले 14 नवंबर से शुरू होने जा रहा है।

शेन वॉटसन ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से किया संन्यास का ऐलान

डु प्लेसिस ने कहा, " मैं पीएसएल 2020 के प्लेऑफ चरण के खेल के लिए पेशावर जाल्मी के साथ जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे पाकिस्तान में खेलने की यादें हैं जब मैंने 2017 में आइसीसी विश्व एकादश के साथ दौरा किया था और मुझे यकीन है कि यह एक अलग अनुभव है। हालांकि, कोविड-19 के कारण इसे एक यादगार के पल के रूप में देखा जाएगा।"

डु प्लेसिस के अलावा 20 अन्य विदेशी खिलाड़ियों ने भी इस लीग में खेलने की पुष्टि की है। उनके अलावा इंग्लैंड के छह क्रिकेटर भी पीएसएल के प्लेऑफ में खेलते नजर आएंगे। लीग में 14 नवंबर को पहला क्वालीफायर मैच और एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। 15 नवंबर को दूसरा क्वालीफायर जबकि 17 नवंबर को फाइनल खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement