Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तेज गेंदबाज के पास सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है, मुझ पसंद आया : अख्तर को बोले गावस्कर

अख्तर ने कोविड-19 से लड़ाई के लिए फंड जुटाने के उद्देश्य से भारत और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज बिना दर्शकों के कराने का सुझाव दिया था।  

IANS Reported by: IANS
Published on: April 20, 2020 18:56 IST
Fast bowler has great sense of humor, I liked: Shoaib Akhtar Akhtar Sunil Gavaskar- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Fast bowler has great sense of humor, I liked: Shoaib Akhtar Akhtar Sunil Gavaskar

मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि उन्हें पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का लाहौर में बर्फ वाले बयान पर दिया गया जवाब काफी पसंद आया था। गावस्कर ने अंग्रेजी अखबार मिड-डे में अपने कॉलम में लिखा है, "पुराने समय की याद करने और मौजूदा स्थिति पर बात करने को लेकर पूर्व खिलाड़ियों के साथ जुड़ने की काफी अपील आ रही है। समझ में नहीं आ रहा कि किसे मानूं और किसे मना करूं।"

उन्होंने कहा, "मैंने रमीज राजा के साथ का लुत्फ उठाया लेकिन सबसे ज्यादा मुझे अख्तर के लाहौर में बर्फ वाले मेरे बयान पर उनकी टिप्पणी पसंद आई। तेज गेंदबाज के पास सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है, मुझ पसंद आया।"

ये भी पढ़ें - मंगलवार को होगी आईसीसी सीईसी की बैठक, टेस्ट चैंपियनशिप, वनडे लीग पर होगी चर्चा

अख्तर ने कोविड-19 से लड़ाई के लिए फंड जुटाने के उद्देश्य से भारत और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज बिना दर्शकों के कराने का सुझाव दिया था। इस पर गावस्कर ने कहा था, "भारत और पाकिस्तान के बीच द्वीपक्षीय सीरीज हो इससे ज्यादा संभावना तो लाहौर में बर्फ पड़ने की है।"

इस पर अख्तर ने जवाब दिया था, "सनी भाई पिछले साल लाहौर में बर्फ पड़ी थी इसलिए कुछ भी मुमकिन है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement