Thursday, April 18, 2024
Advertisement

पहले 2-3 दिन मुश्किल थे, अब मेरे स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है : अफरीदी

अफरीदी ने शनिवार को कहा था कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

IANS Edited by: IANS
Published on: June 18, 2020 18:35 IST
Shahid Afridi, Shahid Afridi coronavirus, Afridi covid 19, Shahid Afridi health, Afridi health, Shah- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shahid Afridi

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि जब उन्हें कोरोना हुआ तो पहले दो-तीन उनके लिए काफी मुश्किल थे, लेकिन अब उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। अफरीदी ने शनिवार को कहा था कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। 

उन्होंने ट्विटर पर एक भावुक संदेश लिखते हुए इस बात की जानकारी दी थी।

अफरीदी ने फेसबुक पर एक वीडियो में कहा, " मैं इस वीडियो को बनाना चाहता था, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से मैं सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य के बारे में बहुत कुछ सुन रहा हूं। 

पहले दो-तीन दिन मेरे लिए वास्तव में कठिन थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मेरी स्थिति में सुधार हुआ है।"

उन्होंने कहा, "मेरे लिए सबसे बड़ी मुश्किल बात यह है कि मैं अपने बच्चों की देखभाल करने में असमर्थ हूं और उन्हें गले नहीं लगा पाता हूं। 

मुझे अपने बच्चों की याद आती है, लेकिन अपने आसपास दूसरों को सुरक्षित रखने के लिए सावधानी बरतना और दूरी बनाए रखना मेरे लिए महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा, "इससे घबराने की जरूरत नहीं है। जब तक आप स्वयं किसी बीमारी से नहीं लड़ते, तब तक आप उसे हरा नहीं सकते। ये दिन मेरे लिए भी कठिन थे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement