Thursday, May 16, 2024
Advertisement

जवानों को पड़े हर थप्पड़ के बदले कम से कम 100 जिहादी मारो: गौतम गंभीर

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ कश्मीरी युवा बदसलूकी कर रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद कई बड़ी हस्तियों ने इसे शर्मनाक करार दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 13, 2017 16:49 IST
Gautam Gambhir | PTI Photo- India TV Hindi
Gautam Gambhir | PTI Photo

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ कश्मीरी युवा बदसलूकी कर रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद कई बड़ी हस्तियों ने इसे शर्मनाक करार दिया है। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जवानों के साथ हुई इस बदसलूकी पर क्रिकेटर गौतम गंभीर भी खामोश नहीं रह पाए और उन्होंने ट्वीटर पर बेहद ही तीखे अंदाज में दो ट्वीट्स किए। 

अपने पहले ट्वीट में गंभीर ने लिखा, ‘हमारी सेना के जवानों को मारे गए एक-एक थप्पड़ के बदले 100 जिहादी मारे जाएंगे। जो लोग भी आजादी की मांग कर रहे हैं वे यहां से चले जाएं, #KashmirIsOurs।’ गंभीर फिलहाल IPL में व्यस्त हैं लेकिन फिर भी शायद उनसे जवानों के साथ हुई बदसलूकी देखी नहीं गई। अपने अगले ट्वीट में गौतम ने तिरंगे का मतलब भी बताया।

गंभीर ने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'भारत का विरोध करने वाले भूल गए हैं कि हमारे झंडे के तीन रंगों का क्या मतलब है। केसरिया- हमारे क्रोध की ज्वाला है, सफेद- जिहादियों के लिए कफन है, हरा- आतंक के खिलाफ नफरत है।' गंभीर के ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

सहवाग ने भी बुलंद की आवाज

गंभीर के साथ-साथ ट्विटर पर बेहद लोकप्रिय और टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी जवानों के साथ हुए इस सलूक को अस्वीकार्य बताया।

सहवाग ने ट्विटर पर इस घटना का एक विडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह अस्वीकार्य है। हमारे CRPF जवानों के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया जा सकता। इसे रोकना होगा। बदतमीजी की हद है।'

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement