1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मैकगिल का हुआ था अपहरण : रिपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मैकगिल का हुआ था अपहरण : रिपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल का पिछले महीने सिडनी में उनके घर से कथित तौर पर अपहरण किया गया था।

Bhasha Bhasha
Published on: May 05, 2021 9:57 IST
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मैकगिल का हुआ था अपहरण : रिपोर्ट

 सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल का पिछले महीने सिडनी में उनके घर से कथित तौर पर अपहरण किया गया था लेकिन एक घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया। आस्ट्रेलियाई मीडिया ने बुधवार को यह जानकारी दी। न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने 14 अप्रैल को हुए इस कथित अपहरण के पीड़ित का जिक्र 50 वर्षीय व्यक्ति के रूप में किया है। आस्ट्रेलियाई ब्रॉडकास्टिंग कारपोरेशन और न्यूज कोर्प के समाचार पत्रों सहित मीडिया रिपोर्ट में पीड़ित की पहचान मैकगिल के रूप में की गई है।

 मीडिया ने कहा कि सिडनी के उत्तरी हिस्से में सड़क पर एक व्यक्ति ने मैकगिल को रोका और फिर इसके बाद दो और व्यक्ति आए और उन्होंने जबरन इस पूर्व क्रिकेटर को कार में डाल दिया। मैकगिल को कथित तौर पर सिडनी के दक्षिण-पश्चिम हिस्से में ले जाया गया और कथित तौर पर मारपीट के बाद उन्हें दूसरी जगह ले जाया गया और फिर बाद में छोड़ दिया गया। न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने विज्ञप्ति में कहा कि उन्हें 20 अप्रैल को एक घटना की जानकारी दी गई थी।

पुलिस ने बयान में कहा कि लूट और गंभीर अपराध विभाग ने इसके बाद जांच की और चार व्यक्तियों को बुधवार सुबह स्थानीय समयानुसार छह बजे गिरफ्तार किया गया जिनकी उम्र 27, 29, 42 और 46 बरस है। गिरफ्तार लोगों को स्थानीय पुलिस थाने ले जाया गया और उनके खिलाफ आरोप लगाए जाएंगे। गिरफ्तार व्यक्तिों के नामों का तुरंत खुलासा नहीं किया गया है। पूर्व लेग स्पिनर मैकगिल ने आस्ट्रेलिया की ओर से 1988 से 2008 के बीच 44 टेस्ट खेले और इस दौरान 208 विकेट चटकाए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X