Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज रॉब की ने माना, सैम बिलिंग्स के पास टीम में जगह पक्की करने का सही समय

बिलिंग्स ने गुरुवार को पहले वनडे मैच में आयरलैंड के खिलाफ 67 रनों की नाबाद पारी खेली, जोकि उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: July 31, 2020 20:28 IST
Sam Billings- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sam Billings

लंदन| इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज रोब की ने अपने पूर्व केंट के टीम साथी सैम बिलिंग्स से इंग्लैंड की वनडे टीम में जगह बनाने का अनुरोध किया है। बिलिंग्स ने गुरुवार को पहले वनडे मैच में आयरलैंड के खिलाफ 67 रनों की नाबाद पारी खेली, जोकि उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी है। 

की ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, "पहली गेंद से ही ऐसा लग रहा था कि वह अच्छे टच में थे। उन्होंने शुरुआत में कई अच्छे पुल शॉट लगाए। उन्हें अच्छी तरह से जानने के बाद, वह उन खिलाड़ियों में से एक है जिन्हें उतना फायदा नहीं हुआ है जितना कि लोग दुनिया भर की विभिन्न लीगों में खेलने से सोचते हैं।"

की ने कहा, "मुझे लगता है कि अब उनके लिए वास्तव में यह दिखाना शुरू करने का समय है। आज एक पारी थी, अब उन्हें बस इसे आगे ले जाने की जरूरत है। उन्हें अपनी जगह बनानी हैं। आप ऐसा क्या करना चाहते हैं, सैम बिलिंग्स? टीम में जगह पाना आसान नहीं है। जोस बटलर वहां हैं। लेकिन क्या आप टी 20 विश्व कप (अगले साल) में जाना चाहते हैं? तो फिर आपको लगातार प्रदर्शन करते रहना होगा।"

ये भी पढ़े : मैथ्यू वेड का बड़ा बयान, इस मामले में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर प्रभावी नहीं होंगे भारतीय तेज गेंदबाज

वहीं तीन मैचों की सीरीज की बात करें तो आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में इंग्लैंड ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। इस तरह तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है। अब सीरीज का दूसरा मैच 1 अगस्त को खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement