1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान पाए गए कोरोना पॉजिटिव

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान पाए गए कोरोना पॉजिटिव

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती करने की तैयारी की जा रही है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 11, 2020 23:52 IST
Chetan Chauhan- India TV Hindi
Image Source : PTI Chetan Chauhan

पिछले 4 से 5 महीने से देश में फैली कोरोना महामारी ने अब क्रिकेट खिलाड़ियों को भी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। जिसके चलते टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री पद पर कार्यरत चेतन चौहान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती करने की तैयारी की जा रही है। 

दरअसल, शनिवार को यूपी के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आज सुबह सिविल अस्पताल में उनकी कोरोना जांच हुई थी। ऐसे में अब चेतन चौहान के परिवार के अन्य लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा, साथ ही अन्य लोगों को आइसोलेशन में रखने की तैयारी भी की जा रही है। 

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों के अंदर उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले में एकाएक उछाल आया है। अब नोएडा में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। यदि पूरे उत्तर प्रदेश की बात करें तो अब रोज सैकड़ों लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। जिसके चलते सरकार ने उत्तर प्रदेश में अचानक 10 जुलाई से 13 जुलाई तक तीन दिन का सम्पूर्ण लॉकडाउन एक बार फिर से लगा दिया है। 

ये भी पढ़े : पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा दावा, कहा- कोहली के बराबर पहुंच सकते हैं बाबर

बता दें कि चेतन चौहान के क्रिकेट करियर की बात करें तो अपने जीवन में उन्होंने कई शानदार पारियां सुनील गवास्कर के साथ खेली हैं। अपने 12 साल के करियर में टेस्ट क्रिकेट से शुरुआत करने वाले चेतन चौहान ने 40 टेस्ट मैचों में 2084 रन बनाए जिसमें उनकी 97 रनों की बेस्ट पारी शामिल हैं। इस तरह वो टेस्ट क्रिकेट में कभी शतक नहीं जमा पाए। वहीं 7 वनडे मैचों में उन्होंने सिर्फ 153 रन बनाए हैं। जिसमें 46 रनों की उनकी बेस्ट पारी शामिल है।   

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X