Friday, April 26, 2024
Advertisement

PSL के बाकी बचे चार मैचों का नवंबर में लाहौर में होगा आयोजन : PCB

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने घोषणा की है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे चार मैच नवंबर में लाहौर में खेले जाएंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 03, 2020 12:36 IST
PSL के बाकी बचे चार मैचों...- India TV Hindi
Image Source : PSL PSL के बाकी बचे चार मैचों का नवंबर में लाहौर में होगा आयोजन : PCB

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने घोषणा की है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे चार मैच नवंबर में लाहौर में खेले जाएंगे। ये मैच कोविड-19 महामारी के कारण मार्च में स्थगित कर दिये गये थे। पीसीबी ने बुधवार को संशोधित कार्यक्रम जारी किया जिसके अनुसार चोटी की दो टीमें मुल्तान सुल्तान्स और कराची किंग्स 14 नवंबर को क्वालीफायर में आमने सामने होंगी। 

IPL 2020 से नाम वापस लेने के बाद केन रिचर्डसन ने दिया बड़ा बयान

इसी दिन लीग चरण में तीसरे स्थान पर रहे लाहौर कलंदर्स और चौथे स्थान की टीम पेशावर जाल्मी के बीच पहला एलिमिनेटर खेला जाएगा। क्वालीफायर में हारने वाली टीम और पहले एलिमिनेटर की विजेता टीम के बीच दूसरा एलिमिनेटर 15 नवंबर को होगा।

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का फाइनल 17 नवंबर को खेला जाएगा। पीएसएल को कोविड-19 महामारी के कारण 17 मार्च को स्थगित कर दिया गया था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement