1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली COVID-19 टेस्ट में पाए गए निगेटिव

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली COVID-19 टेस्ट में पाए गए निगेटिव

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है।

IANS IANS
Published on: January 03, 2021 18:21 IST
BCCI अध्यक्ष सौरव...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ICC BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली COVID-19 टेस्ट में पाए गए निगेटिव 

कोलकाता| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। डॉक्टरों ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। डॉक्टरों ने बताया कि गांगुली को बुखार नहीं है।

गांगुली को शनिवार को दोपहर में सीने में दर्द के कारण कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने बताया कि शनिवार रात को गांगुली अच्छे से सोए। उन्होंने ब्रेकफास्ट किया और सुबह की चाय भी पी। उनका ईसीजी भी कराया गया जो सुबह 10 बजे हुआ। इसका परिणाम संतोषजनक रहा।

Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट में अगर एक छक्का जड़ते हैं रोहित शर्मा तो बना देंगे ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

अस्पताल ने बयान में कहा, "मेडिकल बोर्ड कल मिलेगा और आगे के ईलाज की चर्चा करेगी।" गांगुली को शनिवार को सीने में दर्द हुआ था और ब्लैकआउट (आंखों के सामने अंधेरा छाना) के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने अपने परिवारिक ड़ॉक्टर को बुलाया जिन्होंने गांगुली को अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी। इसी के बाद उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में एक बजे भर्ती कराया गया।

गांगुली का ईलाज करने वाले डॉक्टर सरोज मोंडल ने कहा, "उनकी एंजियोप्लास्टी और एंजियोग्राफी की गई। वह अब स्थिर हैं। उनका दिल का दौरा पड़ने के काफी कारण थे। वह जल्दी अपनी आम दिनचर्या शुरू कर सकेंगे।"

Ind vs Aus : ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर क्यों फ्लॉप हो रहे हैं मयंक अग्रवाल, गावस्कर ने बताया कारण

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X