Friday, May 17, 2024
Advertisement

VIDEO : क्वारंटीन में अपनी लाइफ का सबसे बड़ा बर्गर खाते नजर आए क्रिस गेल

41 साल के वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आईपीएल-14 के स्थगित होने के बाद मालदीव के ताल मालदीव होटल में क्वरंटीन में हैं, वह बर्गर का आनंद ले रहे हैं। 

Reported by: IANS
Published on: May 11, 2021 9:23 IST
VIDEO : क्वारंटीन में अपनी...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM VIDEO : क्वारंटीन में अपनी लाइफ का सबसे बड़ा बर्गर खाते नजर आए क्रिस गेल

माले (मालदीव)| आईपीएल टीम पंजाब किंग्स के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल को जहां मैदान पर लंबे लंबे छक्के उड़ाने के लिए जाना जाता है तो वहीं, मैदान के बाहर भी वह मस्तीभरी हरकतों के लिए फेमस रहते हैं। 41 साल के वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आईपीएल 14 के स्थगित होने के बाद मालदीव के ताल मालदीव होटल में क्वरंटीन में हैं, वह बर्गर का आनंद ले रहे हैं। गेल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक बड़ा सा बर्गर हाथ में लिए हुए हैं।

गेल ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, " ये सबसे बड़ा बर्गर है जो मैंने अपने हाथ में पकड़ा है। बहुत पसंद है बर्गर। ये बहुत बड़ा बर्गर है यार। अब मैं इसे घर ले कर जा रहा हूं, मेरा पेट भर गया।"

उन्होंने आगे कहा, " ब्रेकिंग न्यूज-यूनिवर्स बॉस ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा बर्गर खाया।" आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के (357) लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम रखने वाले गेल ने आईपीएल 2021 में आठ मैचों में 178 रन बनाए थे। इस सीजन में उनके बल्ले से केवल आठ ही छक्के निकले थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement