1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 से पहले KKR के पैट कमिंस ने दिया बड़ा बयान

IPL 2021 से पहले KKR के पैट कमिंस ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी में महंगा बिकने से पड़ने वाले दबाव के बारे में बात की है। 

IANS IANS
Published on: March 15, 2021 20:08 IST
IPL 2021 से पहले KKR के पैट...- India TV Hindi
Image Source : PAT CUMMINS/TWITTER IPL 2021 से पहले KKR के पैट कमिंस ने दिया बड़ा बयान

कोलकाता| ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी में महंगा बिकने से पड़ने वाले दबाव के बारे में बात की है। अगस्त 2019 से अब तक टेस्ट में नंबर-1 गेंदबाज कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2019 की नीलामी में 15.50 करोड़ रुपये में खरीदा था और वह आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक थे। लेकिन अब दक्षिण अफ्रीका के क्रिस मोरिस हैं। राजस्थान रॉयल्स ने 2021 सीजन के लिए मोरिस को 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा है।

जसप्रीत बुमराह ने रचाई शादी, क्रिकेट जगत ने खास अंदाज में दी बधाई

कमिंस ने केकेआर की आधिकारिक यूट्यूब पेज पर कहा, "आप कहीं पर भी पेशेवर क्रिकेट खेले, आप पर काफी दबाव रहता है। अगर आप अच्छा प्रदर्शन करके मैदान पर उतरते हैं तो उसे फिर से दोहराने का दबाव होता है। अगर आप खराब प्रदर्शन कर के आते हैं तो आप पर बेहतर करने का दबाव होता है।"

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि नीलामी से अलग तरह का दबाव आता है, लेकिन हम इससे सामंजस्य बैठाने की कोशिश करते है। आप को अधिक पैसे में खरीदा गया है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि गेंद अचानक अधिक स्विंग करने लगेगी है या विकेट अचानक से हरी हो जाएगी या बाउंड्री बड़ी हो जाएगी। मैं केवल इस बात पर ध्यान केंद्रित करता हूं कि मैं और बेहतर कैसे कर सकता हूं।"

संजना गणेशन के यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड हुए बुमराह, शादी के बंधन में बंधा भारत का यह स्टार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X