Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भारत में पहला टेस्ट खेलने को लेकर उत्सुक हैं विहारी

विदेशी परिस्थितियों में खुद को साबित कर चुके भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के साथ घरेलू सरजमीं पर पहला टेस्ट खेलने को लेकर उत्साहित हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 26, 2019 22:29 IST
विराट कोहली और हनुमा विहारी- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES विराट कोहली और हनुमा विहारी

हैदराबाद। विदेशी परिस्थितियों में खुद को साबित कर चुके भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के साथ घरेलू सरजमीं पर पहला टेस्ट खेलने को लेकर उत्साहित हैं। पिछले साल सितंबर में इंग्लैंड में पदार्पण करने वाले विहारी ने छह टेस्ट खेले हैं और ये सभी मैच उन्होंने भारत से बाहर खेले। 

वेस्टइंडीज में अपने करियर का पहला टेस्ट शतक जड़ने वाले विहारी का औसत 45.60 का है। विहारी ने गुरुवार को यहां कहा,‘‘पहली बार मैं भारत में भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय मैच खेलूंगा। यह काफी रोमांचक है। वह भी विजाग में जो मेरा घरेलू संघ है। मैं इसे लेकर उत्सुक हूं।’’ 

सेंट जान्स स्पोर्ट्स कोचिंग फाउंडेशन ने अपने इस छात्र को सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसके इतर मध्यक्रम के इस बल्लेबाज ने यह बात कहीं विहारी ने कहा कि वह बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला की तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘पिछले 15 दिन से मैं एनसीए में हूं। मैं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला की तैयारी कर रहा हूं।’’ विहारी ने कहा कि मौका मिलने पर वह खेल के सभी प्रारूपों में खेलने के लिए तैयार हैं। 

इस मौके पर भारतीय टीम के क्षेत्ररक्षक कोच आर श्रीधर को भी सम्मानित किया गया। वीवीएस लक्ष्मण भी इस दौरान मौजूद थे। लक्ष्मण भी इस फाउंडेशन में गुर सीख चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement