1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हरभजन सिंह ने बताया, आईपीएल में इस टीम के बीच होता है भारत-पाकिस्तान जैसा मुकाबला

हरभजन सिंह ने बताया, आईपीएल में इस टीम के बीच होता है भारत-पाकिस्तान जैसा मुकाबला

भारतीय दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने बताया कि आईपीएल में सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच का मुकाबला भारत और पाकिस्तान जैसा होता है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 07, 2020 10:06 IST
MI vs CSK, Harbhajan singh, Harbhajan singh on IPL, Harbhajan singh on CSK, Harbhajan singh Career, - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Harbhajan singh

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच के मुकाबले को भारत-पाकिस्तान के मैच जैसा करार दिया। हरभजन आईपीएल में मुंबई के लिए लगभग 10 साल तक खेल चुके हैं। इसके बाद साल 2018 फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया। मुंबई से बाहर होने के बाद हरभजन सिंह अब महेंद्र सिंह की कप्तानी वाली टीम सीएसके का हिस्सा हैं। 

इंस्टाग्राम चैट में हरभजन ने हाल ही में सीएसके के साथ अपने अनुभवों को साझा किया और बताया कि लीग में जब भी इस टीम का मुंबई के साथ मैच होता है तो ऐसा लगता है कि यह भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हो रहा है।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बाद गेंदबाजों के मुकाबले बल्लेबाजों को लय में आने में लगेगा अधिक समय - रोहित शर्मा

उन्होंने कहा, ''दोनों ही टीमों के बीच मुकाबला कड़ा होता है। दोनों टीमें एक दूसरे से ऐसे भिड़ती है जैसे कि यह भारत-पाक का मैच है। एक बार को तो मुझे ऐसा लगा कि यह क्या है? क्या यह सपना है?"

हरभजन ने कहा, ''जब मैं पहली बार सीएसके के लिए पिली जर्सी में मैदान पर उतरा तो थोड़ा अजीब लगा। इससे पहले मैं मुंबई के लिए नीली जर्सी में खेलता था। सौभाग्य से उस सीजन में सीएसके का पहला मैच मुंबई के साथ ही था। मैं जब मैदान पर उतरा था मेरे दिमाग बस एक ही बात थी कि बस मैच जल्दी से खतम हो जाए।'' 

यह भी पढ़ें- पंत को सपोर्ट करने की जरूरत, कप्तान के तौर पर विराट का काम अब भी जारी : नेहरा

उन्होंने कहा, ''सीएसके के लिए पूरा सीजन खेलना मेरे लिए मुश्किल था लेकिन अंत में सब अच्छा हुआ हमारी टीम चैंपियन बनी और फिर इसके बाद दूसरा सीजन मेरे लिए अच्छा गुजरा।'' 

आपको बता दें कि साल 2018 में आईपीएल के 11वें सीजन में सीएसके ने फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी थी। वहीं 12वें सीजन में भी टीम फाइनल में पहुंची थी लेकिन वहां मुंबई ने उसे एक रन से हरा दिया।

 

 

 

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X