Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs PAK : हार्दिक पांड्या को कंधे में लगी चोट, स्कैन के लिये भेजा गया

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई जिसके बाद वह फील्डिंग के लिये नहीं उतरे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 24, 2021 23:49 IST
IND vs PAK : हार्दिक पांड्या...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs PAK : हार्दिक पांड्या को कंधे में लगी चोट, स्कैन के लिये भेजा गया

दुबई। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई जिसके बाद वह फील्डिंग के लिये नहीं उतरे। उनकी जगह ईशान किशन ने फील्डिंग की। पंड्या की चोट की गंभीरता का पता नहीं चल सका है लेकिन उन्हें एहतियातन स्कैन के लिये भेजा गया है।

बीसीसीआई की मीडिया टीम ने कहा ,‘‘हार्दिक पंड्या को बल्लेबाजी के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी। वह स्कैन के लिये गए हैं।’’ भारत को अब अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से खेलना है। 

IND vs PAK: विराट कोहली ने इसे बताया पाकिस्तान के खिलाफ हार का कारण, पिच के बारे में कही ये बात

गौरतलब है कि भारत को ICC T20 विश्व कप के सुपर 12 के ग्रुप दो मैच में रविवार को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही भारत का 29 साल से वर्ल्ड कप में चला आ रहा विजय अभियान भी थम गया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement