Friday, April 26, 2024
Advertisement

चोट के बाद हार्दिक पांड्या की धमाकेदार वापसी, इस टूर्नामेंट में मचाया धमाल

हार्दिक पिछले साल अक्टूबर से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। साउथ अफ्रीका दौरे पर उन्हें पीठ में दर्द की शिकायत थी जिसके बाद हार्दिक ने लंदन में इसकी सर्जरी भी कराई। जिससे उबरने में उन्हें लंबा समय लग गया। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 28, 2020 17:54 IST
suryakumar yadav, hardik pandya ki batting, hardik pandya batting, hardik pandya, dy patil t20, reli- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/DY PATIL T20 Hardik Pandya

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने डीवाई पाटिल टी-20 कप में धमाकेदार वापसी की है। पांड्या ने इस टूर्नामेंट में रिलायंस की ओर से खेलते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के खिलाफ 25 गेंद में 38 रनों की विस्फोटक पारी खेली। पांड्या ने अपनी इस पारी में चार गगनचुंबी छक्के भी लगाए। पांड्या के अलावा रिलायंस की ओर से शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार भी मैदान पर उतरे थे।

आपको बता दें कि हार्दिक पिछले साल अक्टूबर से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। साउथ अफ्रीका दौरे पर उन्हें पीठ में दर्द की शिकायत थी जिसके बाद हार्दिक ने लंदन में इसकी सर्जरी भी कराई। जिससे उबरने में उन्हें लंबा समय लग गया। 

इस सर्जरी के कारण हार्दिक न्यूजीलैंड के मौजूदा दौरे से भी बाहर हो गए जहां भारतीय टीम पांच टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने गई है।

ऐसे में डीवाई पाटिल टी-20 कप में हार्दिक की धमाकेदार बल्लेबाजी भारतीय टीम मैंनेजमेट के लिए अच्छा संकेत है। इसके अलावा वे आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में भी अपना कमाल दिखाने के लिए पूरी से तैयार हैं।

आईपीएल में हार्दिक मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं और वे इस टीम के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं।

हार्दिक पांड्या भारत के लिए 11 टेस्ट, 54 वनडे और 44 टी-20 मैच खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में हार्दिक ने भारत के लिए 532 रन बनाए हैं जबकि वनडे में उनके नाम 957 रन दर्ज हैं। वहीं टी-20 में उन्होंने 310 रन बनाए हैं। 

इसके अलावा गेंदबाजी में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 17, वनडे में 54 और टी-20 में 38 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement