1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हार्दिक पंड्या ने दी नए मेहमान के आने की खबर, कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं

हार्दिक पंड्या ने दी नए मेहमान के आने की खबर, कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं

हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए जानकारी दी है कि जल्दी ही उनके घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 31, 2020 20:44 IST
हार्दिक पंड्या ने दी...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HARDIKPANDYA93 हार्दिक पंड्या ने दी नए मेहमान के आने की खबर, कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं

लॉकडाउन के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक बड़ा ऐलान किया। पांड्या ने अपनी मंगेतर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि जल्दी ही उनके घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। दरअसल, हार्दिक ने जो फोटो पोस्ट किया है उसमें उनकी वाइफ नताशा बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं।

हार्दिक ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।'' इस खबर के सार्वजनिक होते ही हार्दिक और उनकी मंगेतर को सोशल मीडिया पर ढेरों बधाई संदेश मिल रहे हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी इस मौके पर हार्दिक और नताशा को शुभकामनाएं दी। कोहली ने पांड्या के पोस्ट के रिप्लाई में लिखा, "दोनों को बहुत-बहुत बधाई। आपको परिवार के तीसरे सदस्य के लिए बहुत प्यार और आशीर्वाद।" कोहली के साथ टीम इंडिया के युजवेंद्र चहल, मयंक अग्रवाल, ईशान किशन और कोच रवि शास्त्री ने हार्दिक और नताशा को शुभकामनाएं दी।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर नताशा के साथ दुबई में शानदार तरीके से सगाई की थी। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये यह जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। बता दें, हार्दिक पांड्या चोट के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। हालांकि हालांकि उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते वह उनकी वापसी का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है।

हार्दिक पंड्या ने दी नए मेहमान के आने की खबर, कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं

हार्दिक पंड्या ने दी नए मेहमान के आने की खबर, कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड