1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पांड्या ब्रदर्स ने घर पर जमाया रंग, एक साथ गाया कोलावेरी डी गाना

पांड्या ब्रदर्स ने घर पर जमाया रंग, एक साथ गाया कोलावेरी डी गाना

इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रुणाल ने लिखा "पांड्या म्यूजिक स्टूडियो में वाय दिस कोलावेरी कोलावेरी डी"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 10, 2019 19:00 IST
क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या- India TV Hindi
Image Source : TWITTER KRUNAL PANDYA क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है। इस दौरे पर भारत ने विंडीज को जहां टी20 सीरीज में 3-0 से मात दी वहीं वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश की भेट जड़ा। वेस्टइंडीज की इस सीरीज में जहां हार्दिक पांड्या आराम पर है वहीं क्रुणाल पांड्या ने टी20 सीरीज में धमाल मचाया। इस सीरीज के एक मैच में उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला वहीं वो प्लेयर ऑफ द सीरीज भी बने।

क्रुणाल भारतीय वनडे टीम का हिस्सा नहीं है इस वजह से वो वापस स्वदेश लौट आए हैं और यहां वो अपने भाई के साथ काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में क्रुणाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों पांड्या ब्रदर्श साउथ का फेमस गाना कोलावेरी डी गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रुणाल ने लिखा "पांड्या म्यूजिक स्टूडियो में वाय दिस कोलावेरी कोलावेरी डी"

उल्लेखनीय है, तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को यहां क्वींस पार्क ओवल मैदान पर मेजबान वेस्टइंडीज के साथ होने वाले दूसरे वनडे मैच में बढ़त लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

भारतीय टीम विश्व कप के निराशाजनक प्रदर्शन को भुलाकर नई शुरुआत करना चाहेगी। शिखर धवन के वापस टीम से जुड़ने के बाद अब कप्तान विराट कोहली एक बार फिर तीन नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

मध्यक्रम के बल्लेबाजों को पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था और अब श्रेयस अय्यर को यहां मौका मिल सकता है। अगर शीर्षक्रम विफल रहता है तो केदार जाधव और ऋषभ पंत तथा मनीष पांडे टीम को मुश्किल से बाहर निकाल सकते हैं।

गेंदबाजी में मोहम्मद शमी ने पहले मैच में तीन ओवर में मात्र पांच रन दिए थे। लेकिन युवा खलील अहमद ने तीन ओवर में 27 रन दिए थे और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम प्रबंधन प्रदीप सैनी को पदार्पण करने का मौका देता है। सैनी टी-20 में पहले ही पदार्पण कर चुके हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X