Friday, April 19, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुभमन गिल का नहीं है कोई व्यक्तिगत लक्ष्य

भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज को लेकर उत्सुक हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: November 23, 2020 18:38 IST
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ...- India TV Hindi
Image Source : INSTA - @KKRIDERS ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुभमन गिल का नहीं है कोई व्यक्तिगत लक्ष्य 

नई दिल्ली| भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए उत्सुक हैं। तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है। गिल ने हालांकि कोई इस सीरीज के लिए कोई निजी लक्ष्य नहीं बनाया है। वह अपने पहले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर मौका का पूरा फायदा उठाने के लिए तैयार हैं।

गिल ने अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की वेबसाइट पर जारी एक वीडियो में सोमवार को कहा, "मैं आस्ट्रेलिया में खेलने को तैयार हूं क्योंकि कि यह मेरा पहला दौरा है। जब मैं बच्चा था जब भारत और आस्ट्रेलिया के बीच की सीरीज देखता था। मैं काफी उत्साहित हूं।"

डेविड वॉर्नर ने बताए दो भारतीय खिलाड़ियों के नाम जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ले सकते हैं रोहित शर्मा की जगह

उन्होंने कहा, "एक अच्छी बात यहा है कि मेरे कई सारे दोस्त मेरे साथ सफर कर रहे हैं। इसलिए इसमें काफी मजा आएगा मैंने किसी तरह का निजी लक्ष्य नहीं बनाया है, लेकिन मैं इस दौरे के लिए तैयार हूं।"

गिल ने अभी तक भारत के लिए सिर्फ दो वनडे खेले हैं। वह आस्ट्रेलियाई दौरे पर गई भारत की वनडे और टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। इसके बाद वो चार मैचों की टेस्टे सीरीज खेलेगी। दौरे की शुरुआत 27 नवंबर को खेले जाने वाले पहले वनडे से होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement