Friday, April 26, 2024
Advertisement

RCB में विराट कोहली के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित है केन रिचर्डसन

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 05, 2020 11:35 IST
RCB में विराट कोहली के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY RCB में विराट कोहली के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित है केन रिचर्डसन

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह जानना चाहते हैं कि आखिर कोहली को क्या लगता है।

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से UAE होगा और फाइनल मैच 10 नवंबर खेला जाएगा। ये टूर्नामेंट 53 दिनों तक चलेगा। सितंबर 2019 में आयोजित हुई खिलाड़ियों की नीलामी में RCB ने केन रिचर्डसन, क्रिस मॉरिस, एरॉन फिंच, डेल स्टेन, जोशुआ फिलिप, और इसुरु उडाना जैसे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया था।

एएनआई के साथ बातचीत में रिचर्डसन ने कोहली के साथ खेलने और सीखने के बारे में बात की। केन रिचर्डसन ने कहा,  "शानदार। ये लोग (विराट, एबी डिविलियर्स) खेल के महान खिलाड़ी हैं। जो कुछ भी मैं उनसे सीख सकता हूं वह एक बोनस होगा, यह पक्का है। मैं वास्तव में विराट के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं। दुनिया में कुछ ही प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी हैं। मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि विराट कोहली को कैसा महसूस होगा।"

29 वर्षीय तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि वह स्टेन से सीखना चाहेंगे कि लंबे समय तक खेल के सभी प्रारूपों में किस तरह से लगातार बने रहना है। रिचर्डसन ने कहा, "दबाव को हैंडल करना मैं डेल से सीख सकता हूं। वह इतने लंबे समय तक उच्चतम स्तर पर सर्वश्रेष्ठ में से रहे हैं। गति को खोए बिना गेंद को स्विंग कराना उनकी खासियत है और वह वास्तव में प्रभावशाली है। मैं जानने के लिए उत्सुक हूं कि वह सभी प्रारूपों में लंबे समय तक लगातार प्रदर्शन कैसे करते आ रहे हैं।"

रिचर्डसन ने आईपीएल करियर में अब तक 14 मैच खेले हैं और 18 विकेट चटकाए हैं। तेज गेंदबाज ने 2013 में पुणे वारियर्स इंडिया, 2014 में राजस्थान रॉयल्स और 2016 में आरसीबी की ओर से IPL में शिरकत की थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement