Saturday, May 11, 2024
Advertisement

IPL 2019: राजस्थान के खिलाफ केन विलियम्सन ने इसे बताया हार की वजह

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार झेलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि नियमित अंतराल पर विकेट न लेने के कारण उनकी टीम मैच हार गई। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 28, 2019 14:38 IST
केेन विलियम्सन,...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM केेन विलियम्सन, आईपीएल 2019

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में हार झेलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि नियमित अंतराल पर विकेट न लेने के कारण उनकी टीम मैच हार गई। हैदराबाद को शनिवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में हुए मुकाबले में राजस्थान ने सात विकेट से करारी शिकस्त दी। मेहमान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 160 रन बनाए थे। 

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, "मैच काफी कठिन रहा। हमने मुकाबला करने लायक स्कोर बनाया था, लेकिन उन्होंने हमसे अच्छा खेल दिखाया। उन्होंने हाथ में विकेट रखे और हम ब्रेकथ्रू लेने में कामयाब नहीं हो पाए। हमारे लिए अपनी गलतियों से सीखना महत्वपूर्ण है, हमें यकीन है कि हम बेहतर कर सकते हैं।" हैदराबाद के कप्तान ने अर्धशतकीय पारी खेलने के लिए मनीष पांडे की भी प्रशंसा की। विलियम्सन ने कहा, "मनीष पांडे खुलकर खेल रहे हैं। उन्होंने कुछ बेहतरीन प्रदर्शन किए हैं और उम्मीद है कि वह इसे आगे भी जारी रखेंगे।"

गौरतलब है कि जयपुर में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा। इस मैच में हैदराबाद के खिलाफ लियाम लिविंगस्टोन (44) और संजू सैमशन (48 नाबाद) ने शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मनीष पांडे ने 61 रन की पारी खेली। उनके अलावा डेविड वॉनर्र ने 37 रन का योगदान दिया। जयदेव उनादकट को  शानदार गेंदबाजी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। इस हार के बाद हैदराबाद पाइंट टेबल में 10 अंक के साथ चौथे स्थान पर बनी हुई है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement