Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ICC Champions Trophy: पाकिस्तान के बॉलिंग कोच ने चेताया, इतिहास बदल सकता है

पाकिस्तानी टीम के बॉलिंग कोच अजहर महमूद ने भारतीय टीम को चेताते हुए कहा है कि इस बार आईसीसी टूर्नामेंट्स में भारत का पलड़ा भारी रहने का इतिहास बदल सकता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 17, 2017 14:31 IST
Azhar Mahmood | Getty Images- India TV Hindi
Azhar Mahmood | Getty Images

लंदन: भारत और पाकिस्तान के बीच लंदन के द ओवल मैदान पर रविवार को चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम के बॉलिंग कोच अजहर महमूद ने भारतीय टीम को चेताते हुए कहा है कि इस बार आईसीसी टूर्नामेंट्स में भारत का पलड़ा भारी रहने का इतिहास बदल सकता है। उन्होंने कहा कि इस मुकाबले में भारत पर ज्यादा दबाव रहेगा।

महमूद ने कहा, ‘हमारे पास गंवाने के लिए कुछ भी नहीं है। इस बार दबाव भारतीय टीम पर ज्यादा है। उन्हें हमसे ऊपर आंका गया है। यही वजह है कि हर कोई भारत के बारे में बात कर रहा है। लेकिन मैं आपको एक बात बताता हूं। हम यहां जीतने के लिए आए हैं।’ उन्होंने कहा, ‘भारत का पलड़ा ICC टूर्नामेंट में भारी रहा है, लेकिन चीजें बदल सकती हैं। यही वह मौका है, जब हम खुद पर लगे इस ठप्पे को बदल सकते हैं कि हम ICC के मैचों में भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं करते। इतिहास बदल सकता है। मुझे उम्मीद है कि हम ऐसा कर सकते हैं।’

वहीं, विराट कोहली भी पाकिस्तानी टीम को हल्के में लेने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला जीतने के बाद ही जता दिया था कि वह पाकिस्तान को हल्के में लेने की भूल कतई नहीं करेंगे। उन्होंने पाकिस्तान की तारीफ करते हुए कहा था कि जिस तरह यह टीम साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड जैसी मजबूत टीमों को हराकर फाइनल में पहुंची है, उसके लिए वह तारीफ की हकदार है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement