1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इमाम-उल-हक का इस देश के क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर उड़ाया मजाक, भड़के फैन्स

इमाम-उल-हक का इस देश के क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर उड़ाया मजाक, भड़के फैन्स

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच एडिलेड में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट में मेजबान टीम एक और बड़ी जीत की ओर अग्रसर है। वहीं, पहले मैच की तरह पाकिस्तान के उपर इस मैच में भी पारी की हार का खतरा मंडरा रहा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 02, 2019 9:33 IST
aus vs pak- India TV
Image Source : AP IMAGES इमाम-उल-हक का इस देश के क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर उड़ाया मजाक, भड़के फैन्स

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच एडिलेड में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट में मेजबान टीम एक और बड़ी जीत की ओर अग्रसर है। वहीं, पहले मैच की तरह पाकिस्तान के उपर इस मैच में भी पारी की हार का खतरा मंडरा रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक फॉलोआन खेलते हुए पाकिस्तान की टीम ने 3 विकेट खोकर 39 रन बना लिए थे और उसे पारी की हार से बचने के लिये अब भी 248 रन की जरूरत है।

इस मैच में एक तरफ जहां पाकिस्तान का टॉप आर्डर पूरी तरह फेल रहा। वहीं, दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने शानदार तिहरा जड़ा। ब्रिसबेन टेस्ट में करारी हार के बाद पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट में इमाम-उल-हक को मौका दिया लेकिन वह दोनों पारियों में फेल रहे।

इमाम ने पहली पारी में 2 रन बनाए जबकि दूसरी पारी में वह खाता भी नहीं खोल सके। इमाम के इस खराब प्रदर्शन से जहां पाकिस्तानी फैंस काफी निराश हैं और सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं। वहीं, आइसलैंड क्रिकेट ने ट्वीट कर इमाम का मजाक उड़ाया है।

आइसलैंड क्रिकेट ने ट्विटर पर लिखा, "डेविड वार्नर ने अपनी पिछली दो पारियों में इतने रन बनाए हैं जितने इमाम-उल-हक ने अपने पूरे टेस्ट करियर में नहीं बनाए हैं।"

आइसलैंड क्रिकेट द्वावा ट्विटर पर इमाम का इस तरह मजाक उड़ाए जाने से पाकिस्तानी फैंस काफी नाराज हो गए और उन्होंने बोर्ड को  करारा जवाब दिया। बता दें ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में वॉर्नर के बल्ले से कुल 489 रन निकले हैं जबकि 11 टेस्ट की 21 पारीयों में इमाम ने महज 485 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 28.41 का रहा है। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13