ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019 में लगातार तूफानी पारी खेलने वाले हार्दिक ने किया खुलासा, इस वजह से गेंद आ रही है बल्ले पर

IPL 2019 में लगातार तूफानी पारी खेलने वाले हार्दिक ने किया खुलासा, इस वजह से गेंद आ रही है बल्ले पर

हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल के साथ मिलकर 54 रनों की साझेदारी निभाई। जिसमें हार्दिक ने 32 रनों की पारी के दौरान 15 गेंद पर 3 छक्के और दो चौके मारे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 19, 2019 11:07 IST
हार्दिक पंड्या- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM हार्दिक पंड्या, मुंबई इंडियंस 

आईपीएल के 12वें सीजन का 32वां मैच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला गया। जिसमें मुम्बई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी उसके बाद धाकड़ गेंदबाजी करते हुए मैच को 40 रन से अपने नाम किया। जिसके बाद हार्दिक पंड्या को उनकी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का ख़िताब दिया गया।

हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल के साथ मिलकर 54 रनों की साझेदारी निभाई. जिसमें हार्दिक ने 32 रनों की पारी के दौरान 15 गेंद पर 3 छक्के और दो चौके मारे।
इस तरह तूफानी पारी खेलने वाले हार्दिक ने मैच के बाद कहा, ”मैं भी अपने आप से यही कह रहा था कि शायद ही इतनी अच्छी तरह से इससे पहले मैंने गेंद को हिट किया है। मैं नेट्स में काफी कड़ी मेहनत कर रहा हूं और यह मेरे लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है। मैं बेसिक को सही रखना चाहता हूं, डेथ ओवर्स में भी। अगर आप सही करेंगे और गेंदबाज के मिस करने का इंतजार करेंगे तो कठोर प्रहार कर सकते हैं।”
हार्दिक ने 2 ओवर की गेंदबाजी में 17 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। हार्दिक का कहना था कि वह आईपीएल के नए सीजन में काफी समझदारी से खेल रहे हैं। उनका कहना था कि वह दिमाग का प्रयोग कर रहे हैं, ”अपने दिमाग का ज्यादा अच्छी तरह से इस्तेमाल कर रहा हूं, इस सीजन में विकेट को अच्छी तरह से पढ़ रहा हूं। अभी पांच मैच और हैं खेलने के लिए और उसके बाद प्लेऑफ, उम्मीद करता हूं ऐसे ही पूरे सीजन के दौरान प्रदर्शन करता रहूं।”
बता दें कि दिल्ली की टीम पर मिली जीत के बाद मुंबई प्वाइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। 9 मैच में उसके कुल 6 जीत से 12 अंक हो गए हैं। पिछले मुकाबले में मुंबई मे पंजाब की टीम को हराया था। जिसके बाद से सुका विजयी क्रम जारी है।

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022