Friday, March 29, 2024
Advertisement

मैनचेस्टर में लगे लॉकडाउन का इंग्लैंड-पाकिस्तान टेस्ट पर नहीं पड़ेगा असर : ECB

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा है कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच पर ग्रेटर मैनचेस्टर में कोरोनावायरस के कारण बढ़ी पाबंदियों का असर नहीं पड़ेगा। 

IANS Reported by: IANS
Published on: July 31, 2020 17:21 IST
मैनचेस्टर में लगे...- India TV Hindi
Image Source : GETTY मैनचेस्टर में लगे लॉकडाउन का इंग्लैंड-पाकिस्तान टेस्ट पर नहीं पड़ेगा असर : ECB

लंदन| इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा है कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच पर ग्रेटर मैनचेस्टर में कोरोनावायरस के कारण बढ़ी पाबंदियों का असर नहीं पड़ेगा। तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच पांच अगस्त से शुरू हो रहा है। कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के चलते उत्तरी इंग्लैंड में और ग्रेटर मैनचेस्टर में सरकार ने शुक्रवार को पाबंदियां बढ़ा दी हैं।

स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक ने बीबीसी से कहा कि सरकार से मिली जानकारी के आधार पर तय कदम उठाए गए हैं। उन्होंने कहा कि अधिकतर संक्रमण एक दूसरे के घर जाने, लोगों को दोस्तों, रिश्तेदारों से मिलने के कारण हो रहा है। बीबीसी के मुताबिक ईसीबी ने कहा है कि वह सरकार की सलाह को मानना जारी रखेगा लेकिन जो प्रोटोकॉल लागू हैं, उनके आधार पर मैच खेला जा सकता है।

पाकिस्तान की टीम जून से इंग्लैंड में है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है। दूसरा और तीसरा टेस्ट मैच साउथैम्पटन के एजेस बाउल में खेला जाएगा। दूसरे मैच की शुरुआत 13 अगस्त से होगी जबकि सीरीज का आखिरी मैच 21 अगस्त से शुरू होगा।  T20 सीरीज की शुरुआत 28 अगस्त से होगी और एक सितंबर तक चलेगी। यह सीरीज पूरी तरह से ओल्ड ट्रेफर्ड पर खेली जाएगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement