Thursday, April 18, 2024
Advertisement

IND A vs RSA A Unofficial Test : पांचाल के शतक से इंडिया-ए ने खेला ड्रॉ, सीरीज 1-0 से की अपने नाम

सलामी बल्लेबाज प्रियंक पांचाल (109) के शतक के दम पर इंडिया-ए ने दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट मैच ड्रॉ करा लिया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: September 20, 2019 18:25 IST
प्रियंक पंचाल- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रियंक पंचाल

लगातार भारतीय टीम के दरवाजे पर अपने प्रदर्शन से दस्तक दे रहे सलामी बल्लेबाज प्रियंक पांचाल (109) के शतक के दम पर इंडिया-ए ने दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट मैच ड्रॉ करा लिया। मैच के चौथे एवं आखिरी दिन शुक्रवार को इंडिया-ए ने अपनी दूसरी पारी तीन विकेट के नुकसान पर 202 रनों पर घोषित कर मैच को ड्रॉ पर समाप्त किया।

पांचाल के अलावा करुण नायार ने नाबाद 51 रनों की पारी खेली। इंडिया-ए ने पहली पारी में 417 रन बनाए थे। दक्षिण अफ्रीका-ए ने अपनी पहली पारी में 400 रनों पर ऑल आउट हो गई थी।

इंडिया-ए ने दिन की शुरुआत अपनी दूसरी पारी में बिना किसी विकेट के नुकसान पर 14 रनों के साथ की थी। पांचाल और उनके जोड़ीदार अभिमन्यू ईश्वरन (37) ने टीम को मजबूत शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की। इसी स्कोर पर डेन पेइड्ट ने ईश्वरन को आउट किया और फिर दो गेंद बाद शुभमन गिल को भी पवेलियन भेज दिया।

पांचाल को नायर का साथ मिला। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी की।

शतक पूरा करने के बाद पांचाल, सेनुरान मुथुसामी को उनकी ही गेंद पर कैच दे बैठे। इस बल्लेबाज ने 192 गेंदों का सामना किया और नौ चौके तथा चार छक्के लगाए।

नायर के साथ रिद्धिमान साहा 33 गेंदों पर एक रन बनाकर नाबाद लौटे। इंडिया-ए ने 70 ओवर खेलने के बाद पारी घोषित कर दी और मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement