Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

IND v AUS : ऋषभ पंत के खिलाफ गेंदबाजी करने को लेकर उत्साहित हैं नाथन लॉयन

ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने कहा है कि गाबा में भारत के साथ जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में वह ऑफ स्टंप के बाहर पड़ी दरार पर निशाना बनाकर वहां गेंदबाजी करके फायदा उठाना चाहते हैं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 16, 2021 15:48 IST
IND v AUS, 4th Test- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND v AUS, 4th Test

ब्रिस्बेन| ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने कहा है कि गाबा में भारत के साथ जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में वह ऑफ स्टंप के बाहर पड़ी दरार पर निशाना बनाकर वहां गेंदबाजी करके फायदा उठाना चाहते हैं। अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे लॉयन की नजरें इस सीरीज में 400 विकेट लेने पर है। उन्होंने रोहित शर्मा को आउट करके अपना 397वां विकेट पूरा किया है।

दिल का दौरा पड़ने के कारण हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन

लॉयन ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा, " पिच कल (पहले दिन) ही तीसरे दिन जैसी लग रही थी। इसमें कुछ दरारें नजर आ रही थी, इसलिए मैंने इसे निशाना बनाने की कोशिश की। मैं आमतौर पर टिम पेन के दाएं दस्ताने पर गेंद करता हूं, जोकि आफ स्टंप के बाहर लगभग एक फीट की दूरी पर है। इस विकेट पर अच्छी दरारें हैं, इसलिए उम्मीद करता हूं कि यहां से मुझे कुछ मदद मिल सकती है।" लॉयन ने कहा कि वह वह ऋषभ पंत के खिलाफ गेंदबाजी करने को लेकर उत्साहित हैं।

Ind vs Aus : कप्तान टिम पेन का शानदार कैच पकड़ कर रोहित शर्मा ने सबको चौकाया, देखें Video

उन्होंने कहा, "ऋषभ मेरे खिलाफ आक्रामक शॉट खेलने की कोशिश करता है और मैं उनके खिलाफ गेंदबाजी करने को लेकर उत्साहित हूं। उनके साथ प्रतिस्पर्धा हमेशा से शानदार रहा है।" लॉयन के माता पिता भी गाबा में उनका 100वां टेस्ट मैच देख रहे हैं। उन्होंने कहा बायो बबल के कारण वह अपने माता पिता से नहीं मिल सकते हैं। लॉयन ने कहा, "मैं अपने माता पिता तथा सभी दोस्तों के साथ डिनर पर जाना चाहता था, लेकिन बायो बबल के कारण यह संभव नहीं है।"

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement