Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की खराब फील्डिंग से निराश कोच ने दिया ये बड़ा बयान

एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने कहा है कि दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय खिलाड़ियों के कैच छोड़ने और फील्डिंग खराब करने के लिए कोई बहाना नहीं बनाया जा सकता।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 31, 2020 11:47 IST
Andrew McDonald- India TV Hindi
Image Source : GETTY Andrew McDonald

मेलबर्न| ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने कहा है कि दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय खिलाड़ियों के कैच छोड़ने और फील्डिंग खराब करने के लिए कोई बहाना नहीं बनाया जा सकता। भारत ने पहली पारी में 326 रन बनाकर आस्ट्रेलिया पर बढ़त ले ली थी।

उन्होंने कहा, "फील्डिंग में खराबी के लिए कोई आम वजह नहीं। भारत को भी गुलाबी गेंद के साथ यह समस्या हुई थी। कुछ कैच छूटे। मैं उन्हें खराब पल कहूंगा। नहीं जानता कि उस पल खिलाड़ी के दिमाग में क्या हुआ। क्या वो स्विच ऑन कर पाए या नहीं। हमारी तैयारियां अच्छी थीं। कई खिलाड़ियों ने शील्ड क्रिकेट और ए टीम के साथ मैच खेले हैं। इसलिए कोई बहाना नहीं है।"

ये भी पढ़े  - Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट मैच में उमेश की जगह टीम में शामिल हो सकते हैं शार्दुल ठाकुर

उन्होंने कहा, "उन पलों को हटाना जरूरी होगा। हमारी तैयारियां शानदार थी और तीसरे मैच में जाने से पहले भी हमारी फील्डिंग तैयारियां अच्छी हैं। हमारे पास चार दिन हैं ट्रेनिंग करने के लिए।"

ये भी पढ़े  - कोरोना महामारी के कारण महिला टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा हुआ स्थगित 

ऑस्ट्रेलियाई फील्डरों ने पहली पारी में शुभमन गिल के कैच दो बार छोड़े। इसके अलावा उन्होंने कप्तान अजिंक्य रहाणे के भी कैच दो बार छोड़े। रहाणे ने इन जीवनदानों का फायदा उठाते हुए शतक जमाया था।

ये भी पढ़े  - भारत को लगा बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हुए उमेश यादव 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement