Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : जब विलेन का मास्क पहने स्टैंड में नजर आए ये दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, देखें वायरल Video

बॉर्डर गवास्कर ट्राफी के अंतिम मैच में खुद ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी एलन बॉर्डर एक विलेन का मास्क पहने नजर आए। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 17, 2021 7:36 IST
Allan Border- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @MOARORLESS Allan Border

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। जहां पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड और क्वीन्सलैंड की सरकार ने कोरोना के नए स्ट्रेंन से बचाव के लिए सभी के लिए मास्क पहनने को जरूरी करने का ऐलान किया था। इस कड़ी में बॉर्डर गवास्कर ट्राफी के अंतिम मैच में खुद ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी एलन बॉर्डर एक विलेन का मास्क पहने नजर आए। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कुछ फैन्स स्टेडियम में स्टार वार्स सिनेमा के किरदारों के मास्क पहने नजर आए थे। इन फैन्स से प्रभावित होकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज एलन बॉर्डर उनसे मिलने ना सिर्फ स्टैंड तक गए बल्कि वो खुद भी इस सिनेमा के एक किरदार का मास्क पहने नजर आए। बॉर्डर स्टार वार्स सिनेमा के विलेन किरदार डार्थ वेंडर का मास्क पहने नजर आए। जिसका विडियो भी सोशल मीडिया पर आया और तेजी से वायरल हो रहा है।  हलांकि ये विडियो दूसरे दिन के खेल का है जबकि अभी तीसरे दिन का खेल जारी है। 

वहीं मैच की बात करें तो तीसरे दिन के खेल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड ने भारत के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को 25 रन पर आउट कर चलता कर दिया है। वहीं बारिश से प्रभावित दूसरे दिन की बात करें तो दूसरे दिन बारिश के कारण तीसरे सत्र में एक भी ओवर नहीं फेंका जा सका और स्टम्प्स की घोषणा कर दी गई। टी टाइम तक भारत अपनी पहली पारी में दोनों ओपनरों के विकेट गंवाकर 62 रन बना लिए थे। जबकि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 369 रनों पर समाप्त हुई और भारत के गेंदबाज नटराजन, शार्दुल और सुंदर ने तीन - तीन विकेट चटकाए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement