1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Aus : जब लाबुशेन ने गिल से पूछा, कोहली और तेंदुलकर में कौन है पसंद? तो मिला ये कड़ाकेदार जवाब, देखें Video

Ind vs Aus : जब लाबुशेन ने गिल से पूछा, कोहली और तेंदुलकर में कौन है पसंद? तो मिला ये कड़ाकेदार जवाब, देखें Video

ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन शार्ट लेग के पास फील्डिंग करने आए तो उन्होंने गिल से एक सवाल कर डाला। जिसका गिल ने बहुत ही शानदार तरीके से जवाब दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 08, 2021 10:55 IST
Shubhman Gill and Marnus Labuschagne- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CRICKETCOMAU Shubhman Gill and Marnus Labuschagne

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जिसमें ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के बाद भारत के ओपनिंग बल्ल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल मैदान में उतरें। ऐसे में बल्लेबाजी करते समय शुभमन गिल के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने अटैकिंग फील्ड लगाई। जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन शार्ट लेग के पास फील्डिंग करने आए तो उन्होंने गिल से एक सवाल कर डाला। जिसका गिल ने बहुत ही शानदार तरीके से जवाब दिया। इस तरह सवाल जवाब का विडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, भारत की पहली पारी के दौरान तीसरे ओवर में उनके तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क गेंदबाजी कर रहे थे। तभी पारी की चौथी गेंद के बाद शार्ट लेग पर खड़े मर्नस लाबुशेन ने उनसे एक सवाल पूछा। लाबुशेन ने सवाल पूछते हुए कहा, "गिल, तुम्हारा कौन सबसे फेवरेट बल्लेबाज हैं? जिस पर गिल ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि मैं इसका जवाब मैच के बाद दूंगा। इस पर लाबुशेन हसंने लगते हैं और फिर सवाल दाग देते हैं। लाबुशेन कहते हैं कि कौन फेवरेट हैं कोहली या फिर सचिन तेंदुलकर। इसके बाद गिल कोई जवाब नहीं देते हैं और अगली गेंद खेलने के लिए तैयार होने लगते हैं।  इस तरह मैच के दौरान गिल और लाबुशेन की ये चर्चा स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो जाती है। जिसका विडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट किया है। 

ये भी पढ़े - Ind vs Aus : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेन को बोल्ड करते ही बुमराह के नाम जुड़ी ये ख़ास उपलब्धि 

ये भी पढ़े - देखिए कैसे बाउंड्री लाइन से भागते हुए जडेजा ने सटीक थ्रो से स्मिथ को किया आउट, Video आया सामने 

वहीं मैच की बात करें तो रवींद्र जडेजा (62-4) के नेतृत्व में अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बूते भारत ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 338 रनों पर समेट दी। मेजबान टीम ने 105।4 ओवरों का सामना किया। ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने 131 रन बनाए जबकि मार्नस लाबुशैन ने 91 रनों की पारी खेली। मैच के पहले दिन डेब्यूमैन विल पुकोवस्की ने 62 रन बनाए थे। स्मिथ ने भारत के खिलाफ अपना आठवां और कुल 27वां शतक लगाया।

ये भी पढ़े - Ind vs Aus : सिडनी में शतक जड़ने के साथ स्मिथ ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, कई दिग्गजों को छोड़ा पीछे

लाइव स्कोरकार्ड