Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND vs AUS : सिडनी के बाद ब्रिस्बेन में भी मोहम्मद सिराज के खिलाफ हुआ खराब भाषा का इस्तेमाल, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलियाई अखबार सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड की वेबसाइट के मुताबिक, यहां खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को दर्शकों ने सिराज के खिलाफ खराब भाषा का इस्तेमाल किया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: January 15, 2021 16:44 IST
IND vs AUS Mohammed Siraj Bad language used against Brisbane Sydney Watch video- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB/GETTYIMAGES IND vs AUS Mohammed Siraj Bad language used against Brisbane Sydney Watch video

ब्रिस्बेन। सिडनी के बाद भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर एक बार फिर दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलियाई अखबार सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड की वेबसाइट के मुताबिक, यहां खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को दर्शकों ने सिराज के खिलाफ खराब भाषा का इस्तेमाल किया। वेबसाइट के मुताबिक दर्शकों ने सिराज को 'ग्रब' कहकर बुलाया।

ये भी पढ़ें - IND v AUS : शतकीय पारी को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाने से निराश है लाबुशेन

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों की नजरें मैदान के अलावा स्टैंड में बैठे दर्शकों पर थी। सिराज ही नहीं इस मैच से टेस्ट पदार्पण कर रहे ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को भी इस तरह की हरकत का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें - जापान के मंत्री ने जताई टोक्यो ओलंपिक रद्द होने की संभावना

सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड ने केट नाम के दर्शक के हवाले से लिखा है, "मेरे पीछे बैठे लोग लगातार सुंदर और सिराज को 'ग्रब' बुला रहे थे। उन्होंने सिराज से कुछ कहना शुरू किया और यह एससीजी की तरह ही कुछ था। एक समय उनमें से एक आदमी चिल्ला रहा था सिराज हमारी तरफ हाथ हिलाओ, सिराज तुम 'ग्रब' हो।"

ये भी पढ़ें - सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने कुछ इस अंदाज में लिया पहला विकेट, देखें वीडियो

इससे पहले भी सिराज को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में नस्लीय टिप्पणी का सामना करना पड़ा था जिसकी शिकायत भारत ने की थी और मैदान पर से छह दर्शकों को बाहर भेजा गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement