Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : पंत ने लियोन की जमकर की धुनाई, सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे लिए मजे

रिषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन की जमकर पिटाई की। हालांकि बाद में लियोन ने ही उन्हें अपने स्पिन के जाल में फंसाया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 11, 2021 11:09 IST
Rishabh Pant and Nathan Lyon- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rishabh Pant and Nathan Lyon

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा सिडनी टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर आ पहुंचा है। जिसमें टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हए बेहतरीन 97 रनों की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होने ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन की जमकर पिटाई की। हालांकि बाद में लियोन ने ही उन्हें अपने स्पिन के जाल में फंसाया। जिससे ट्वीटर पर फैन्स ने लियोन और पंत के बीच गेंद और बल्ले की जंग का भरपूर मजा लिया। 

दरअसल, मैच के चौथे दिन की शुरुआत में कप्तान अजिंक्य रहाणे जल्द ही 4 रन पर आउट होकर चलते बने। जिसके बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने उतरे रिषभ पंत ने आते ही मैदान में शानदार शॉट लगाये और बेहतरीन बल्लेबाजी की। इस दौरान पंत ने 12 चौके और 3 लंबे छक्के लगाए। जिसमें तीनों छक्के उन्होंने लियोन की गेंद पर मारे। ऐसे में पंत का लियोन के खिलाफ ये आक्रामक अंदाज फैन्स ने ट्वीटर पर काफी सराहा है। उन्होंने तमाम तरीके से मीम शेयर करके इन दोनों के बीच जंग के मजे लिए हैं। 

कोरोना पॉजिटिव होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुआ इंग्लैंड का ये खिलाड़ी 

हालांकि बाद में लियोन ने पंत को 97 रनों पर चलता करके उन्हें शतक मारने से रोक दिया। इस तरह पंत 118 गेंदों में 97 रनों की पारी खेलकर चलते बने। वहीं सिडनी मैच की बात करें तो भारतीय क्रिकेट टीम ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर जारी तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 407 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पांचवें दिन सोमवार को लंच टाइम तक तीन विकेट के नुकसान पर 3 विकेट पर 206 रन बना लिए हैं। भारत को जीत के लिए अभी भी 201 रनों की दरकार है जबकि उसके पास 60 ओवर और सात या यू कहें कि 6 विकेट शेष हैं। क्योंकि जडेजा चोटिल और शायद ही वो बल्लेबाजी करने उतरे।

सिडनी में स्मिथ ने ऐसा क्या किया कि फैंस उन्हें फिर बुलाने लगे चीटर, चीटर...देखें video

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement