Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे मोइन अली

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोइन अली कोविड-19 पॉजिटिव के कारण श्रीलंका दौरे पर गुरुवार से होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 11, 2021 7:01 IST
Moeen Ali- India TV Hindi
Image Source : GETTY Moeen Ali

कोलंबो| इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोइन अली कोविड-19 पॉजिटिव के कारण श्रीलंका दौरे पर गुरुवार से होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने इसकी पुष्टि की है। 33 वर्षीय मोइन श्रीलंका दौरे पर पहुंचने के बाद चार जनवरी को हंबनटोटा हवाई अड्डा पहुंचने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और वह 10 दिनों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखे हुए हैं।

क्रिस वोक्स भी मोइन के संपर्क में आए थे और वह भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रहे हुए थे। लेकिन अब वह आइसोलेशन से बाहर आ गए हैं। लेकिन सिल्वरवुड का कहना है कि वोक्स के लिए पहले टेस्ट तक तैयार होना मुश्किल है।

सिल्वरवुड ने कहा, "मोइन पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे, क्योंकि वह अभी भी आइसोलेशन में हैं और अच्छी स्थिति में नहीं हैं। वह शारीरिक रूप से अच्छे हैं, लेकिन मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है।"

Ind vs Aus : नस्लीय भेदभाव पर सिराज के साथ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, स्टैंड से 6 फैन्स को हटाया गया

वोक्स ने अपना सेल्फ आइसोलेशन शनिवार को पूरा कर लिया था और वह टीम के साथ भी जुड़ गए थे और अब वह सोमवार को टीम के साथ ट्रेनिंग में भाग लेंगे।

मोइन इंग्लैंड के पहले क्रिकेटर हैं, कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने इंग्लैंड के लिए अपना पिछला टेस्ट मैच 2019 में एशेज सीरीज में खेला था।

Ind vs Aus : नस्लीय भेदभाव से परेशान मोहम्मद सिराज ने रुकवाया मैच, स्टेडियम में पहुंची पुलिस

दो मैचों की टेस्ट सीरीज गॉल में खेली जाएगी। पहला टेस्ट 14 जनवरी से होगा। श्रीलंका दौरा खत्म करने के बाद इंग्लिश टीम 26 जनवरी को भारत पहुंचेगी और चार टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement