1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Aus : ऑस्ट्रेलिया में नए साल का जश्न मनाते नजर आये टीम इंडिया के खिलाड़ी, सामने आई तस्वीर

Ind vs Aus : ऑस्ट्रेलिया में नए साल का जश्न मनाते नजर आये टीम इंडिया के खिलाड़ी, सामने आई तस्वीर

टीम इंडिया के खिलाड़ी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। जहां पर टीम के खिलाड़ी नए साल का जश्न मनाते नजर आए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 01, 2021 13:22 IST
KL Rahul Share Pic on Instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @RAHULKL KL Rahul Share Pic on Instagram

कोरोना माहामरी के प्रकोप से गुजरे साल 2020 के बाद अब नए साल 2021 का आगाज हो चुका है। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। जहां पर टीम के खिलाड़ी नए साल का जश्न मनाते नजर आए। इसकी जानकारी के एल राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। जिसमें उनके साथ जसप्रीत बुमराह और मयंक अग्रवाल भी दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, नए साल के आगाज में ऑस्ट्रेलिया से राहुल ने इन्स्टाग्राम पर कुछ शानदार तस्वीरें साझा की है। जिसमें उनके साथ जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल और भी कई लोग नजर आ रहे हैं। इस तरह तस्वीर के साथ राहुल ने कैप्शन में लिखा, "नया एहसास, नया मौका, नई शुरुआत लेकिन सपना वही।"

गौरतलब है कि तीसरे सिडनी टेस्ट के लिए टीम इंडिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं। रोहित ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिन का निर्धारित क्वारंटीन पूरा कर लिया है। जिसके बाद वो प्रैक्टिस करते भी नजर आये थे। जबकि दूसरे तरफ उमेश यादव चोटिल होकर बाहर हो गये हैं। उनकी जगह टी. नटराजन को टेस्ट क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है। जबकि राहुल को अभी तक टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया है। सलामी बल्लेबाज के रूप में पृथ्वी शॉ के असफल होने के बाद मैनेजमेंट ने शुभमन गिल को मौका दिया था। अब रोहित शर्मा के भी वापस आ जाने से राहुल की प्लेइंग इलेवन में वापसी मुश्किलों से भरी नजर आ रही है। 

ये भी पढ़े  - Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट मैच में उमेश की जगह टीम में शामिल हो सकते हैं शार्दुल ठाकुर

बता दें कि बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने अजिक्य रहाणे की कप्तानी में मेजबानों को 8 विकेट से धूल चटाई थी। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 1-1 की बराबरी भी की। सीरीज का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने जीता था।

ये भी पढ़ें - भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भी बायो बबल में रहेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, जानें क्या है वजह?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड