Friday, March 29, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : बीच मैदान में जब अजीबो-गरीब टुटका करते नजर आए नाथन लियोन तो फैंस ने लिए मजे, देखें Video

अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे नाथन लियोन एक टोना -टुटका करते नजर आए। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 17, 2021 10:07 IST
Nathan Lyon- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CRICKETCOMAU Nathan Lyon

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। जिसमें ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत के टॉप आर्डर यानि कि शुरू के 5 बल्लेबाजों लो तो आसानी से पवेलियन भेज दिया लेकिन पुछल्ले बल्लेबाज शार्दुल ठाकुर और वाशिंग्टन सुंदर ने गेंदबाजों के उपर जमकर हल्ला बोला। ऐसे में जब गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर पा रहे थे तभी मैदान में 100वां टेस्ट मैच खेल रहे नाथन लियोन एक टोना -टुटका करते नजर आए। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, पारी के 67वें ओवर में रिषभ पंत के आउट होने के बाद क्रीज पर शार्दुल ठाकुर बल्लेबाजी करने आए। जिसके बाद शार्दुल और अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे वाशिंग्टन सुंदर ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। दोनों बल्लेबाजों ने जम कर शॉट्स लगाये जिससे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज काफी परेशान दिखे। इस तरह इन दोनों के बीच एक पनपती साझेदारी को देख ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख ऑफ स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन 76 ओवर के बाद क्रीज पर जाकर स्टंप्स की गिल्लियां बदल्लते नजर आए। जिसका विडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर जारी किया है। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस विडियो को पोस्ट करते हुए लिखा,"मैं अन्धविश्वासी नहीं हूँ लेकिन थोड़ा विश्वास भी करता हूँ।" इस तरह लियोन का ये टुटका अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर फैन्स काफी मजे भी ले रहे हैं। 

वहीं बारिश से प्रभावित दूसरे दिन की बात करें तो बारिश के कारण तीसरे सत्र में एक भी ओवर नहीं फेंका जा सका और स्टम्प्स की घोषणा कर दी गई। टी टाइम तक भारत अपनी पहली पारी में दोनों ओपनरों के विकेट गंवाकर 62 रन बना लिए थे। जबकि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 369 रनों पर समाप्त हुई और भारत के गेंदबाज नटराजन, शार्दुल और सुंदर ने तीन - तीन विकेट चटकाए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement