Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ind vs Eng: कुछ इस तरह बेयरस्टो ने एक हाथ से अविश्वसनीय कैच पकड़ कर किया राहुल को आउट, देखिए Video

गेंद राहुल के बल्ले के बाहरी किनारे से लग कर जो रूट और जॉनी बेयरस्टो के बीच से निकल रही थी। उनका बायां हाथ बाहर की ओर ही था और गेंद उनके हाथों में जा कर रुक गई।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 27, 2021 19:11 IST
Ind vs Eng 3rd Test: Jonny Bairstow Takes One-Handed Catch...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ind vs Eng 3rd Test: Jonny Bairstow Takes One-Handed Catch to Send KL Rahul

ये सबसे बेहतरीन स्लिप कैचों में से एक था! इंग्लैंड के मध्यक्रम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने एक हाथ से दूसरे स्लिप में खड़े हो कर कैच थामा। उन्होंने ये कारनामा भारत और इंग्लैंड के बीच जारी लीड्स टेस्ट की तीसरे दिन किया। इस कैच से भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को पवेलियन लौटना पड़ा।

गौरतलब है कि गेंद राहुल के बल्ले के बाहरी किनारे से लग कर जो रूट और जॉनी बेयरस्टो के बीच से निकल रही थी। उनका बायां हाथ बाहर की ओर ही था और गेंद उनके हाथों में जा कर रुक गई। पहली स्लिप में खड़े जो रूट से कैच देख कर आश्चर्यचकित रह गए थे।

यहां देखिए बेयरस्टो का कमाल का कैच-

भारत की दूसरी पारी की बात करें तो राहुल से पहले रोहित क्रीज पर सेट हो गए थे। राहुल लंच से ठीक पहले आउट हो गए थे। लंच तक इंग्लैंड से भारत 320 रन पीछे था। अब इस मैच को काबू में करने के लिए भारत को काफी मेहनत करनी होगी।

मैच की बात करें तो लीड्स टेस्ट की पहली पारी में भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी चुनी और 78 रनों पर ऑलआउट हो गया। अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अहम विकेट लिए थे। उन्होंने केएल राहुल को सबसे पहले आउट किया। फिर उन्होंने विराट कोहली और फिर रोहित शर्मा को आउट कर दिया।

हिटमैन ने कमाल का अपरकट मार कर 6 रन बटोरे, देखिए धमाकेदार Video

फिर इंग्लैंड ने मैच की दूसरी पारी में बल्लेबाजी और उन्होंने कमाल का प्रदर्शन दिया। चार बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाया और जो रूट ने अपने अर्धशतक को शतक में भी तब्दील किया। रूट ने भारत के खिलाफ लगातार तीसरी सेंचुरी जमाई है। इंग्लैंड ने स्कोरबोर्ड पर 432 रन चढ़ा दिए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement