1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : टिकटों के लिये चेपक में उमड़ी भीड़, सामाजिक दूरी के नियमों की उड़ायी धज्जियां

IND vs ENG : टिकटों के लिये चेपक में उमड़ी भीड़, सामाजिक दूरी के नियमों की उड़ायी धज्जियां

तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने दूसरे टेस्ट मैच के लिये स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी है। इससे लगभग एक साल बाद देश में किसी खेल प्रतियोगिता में दर्शकों की वापसी होगी। 

Bhasha Bhasha
Published on: February 11, 2021 20:53 IST
IND vs ENG: crowds flocked to Chepak for tickets, flown off rules of social distance- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs ENG: crowds flocked to Chepak for tickets, flown off rules of social distance

चेन्नई। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के टिकट हासिल करने के लिये यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ उमड़ पड़ी और इस बीच सामाजिक दूरी के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ायी गयी। सभी टिकटों की बिक्री हालांकि ऑनलाइन की गयी लेकिन प्रशंसकों को टिकट लेने के लिये स्टेडियम आना पड़ा। 

ये भी पढ़ें - विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की अगुवाई करेंगे भुवनेश्वर कुमार

तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने दूसरे टेस्ट मैच के लिये स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी है। इससे लगभग एक साल बाद देश में किसी खेल प्रतियोगिता में दर्शकों की वापसी होगी। 

ये भी पढ़ें - विजय हजारे ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश के कप्तान होंगे हनुमा विहारी

गुरुवार को पूरे दिन सोशल मीडिया पर यह चर्चा चलती रही कि स्टेडियम के बाहर लंबी कतारें लगी हुई हैं और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है, लेकिन टीएनसीए के एक अधिकारी ने कहा कि शुरू में भ्रम की स्थिति बन गयी थी लेकिन जल्द ही चीजों को सुलझा दिया गया। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : ऋषभ पंत ने डगमगा दिया था इंग्लैंड के इस गेंदबाज का विश्वास, फिर क्रिकेट खेलने का यकीन नहीं था

अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘टीएनसीए ने घोषणा की थी कि दूसरे टेस्ट मैच के लिये ऑनलाइन बुक किये गये टिकटों को 11 फरवरी से लिया जा सकता है। हालांकि लगता है कि वे इसे गलत समझ बैठे और स्टेडियम में आ गये जिसके कारण भीड़ हो गयी और भ्रम की स्थिति बन गयी।’’ 

अधिकारी ने इसके साथ ही कहा कि शुक्रवार से टिकटों को सुचारू रूप से जारी किया जाएगा। सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने के अलावा यह भी रिपोर्ट आयी कि लंबे समय तक कतार में रहने के कारण एक व्यक्ति बेहोश हो गया था।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania