Monday, April 29, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं टी नटराजन

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले टी नटराजन घुटने और कंधे के चोट के कारण सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 10, 2021 9:16 IST
T Natarajan, India vs England, cricket news, latest updates, T20 matches, shortest format, Virat Koh- India TV Hindi
Image Source : GETTY T Natarajan and KL Rahul  

इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज से पहले भारत को एक बड़ा झटका लग सकता है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले टी नटराजन घुटने और कंधे के चोट के कारण सीरीज से बाहर हो सकते हैं। नेशनल क्रिकेट अकेडमी के एक सूत्र ने बताया कि नटराजन ठीक से दौड़ नहीं पा रहे हैं और वह चोटिल हैं।

एएनआई से बात करते हुए सूत्र ने कहा, ''नटराजन को घुटने में चोट लगी है इसके अलावा उसका कंधा भी चोटिल है ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में उसका खेलना तय नहीं है। हालांकि वह इससे उबरने की कोशिश में हैं।''

यह भी पढ़ें- ISL : नॉर्थईस्ट युनाइटेड को हराकर चौथी बार फाइनल में पहुंचा एटीकेएमबी

इसके अलावा स्पिनर वरुण चक्रवर्ती भी टी-20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं। वरुण की जगह टीम में राहुल चहर को मौका दिया जा सकता है। चहर पहले से ही भारतीय टेस्ट टीम में रिजर्व स्पिनर के तौर पर शामिल हैं।

दरअसल वरुण बीसीसीआई के द्वारा जारी जरूरी फिटनेस टेस्ट को पास नहीं कर पाए हैं। टीम इंडिया में एंट्री के लिए किसी भी खिलाड़ी को बीसीसीआई ने जो मापदंड तय किए हैं उस फिटनेस टेस्ट को पास करना जरूरी है।

यह भी पढ़ें- Road Safety World Series : पठान-गोनी ने छक्कों की बरसात कर मैच में भरा रोमांच, लेकिन नहीं दिला सके भारत को जीत

वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को नेट्स में अभ्यास करते हुए देखा गया है। वह अपने बेहतरीन लय में नजर आ रहे थे। उन्होंने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में अभ्यास किया। 

ऐसे में यह भारत के लिए राहत की बात हो सकती है क्योंकि अगर नटराजन नहीं खेलते हैं तो पंड्या गेंदबाजी का जिम्मा उठाने में सक्षम हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement