Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IND vs ENG: इंग्लैंड को झटका! स्टुअर्ट ब्रॉड भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

स्टुअर्ट ब्रॉड दाहिने काफ में टीयर के कारण सीरीज के बचे हुए सभी चार मैचों से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 11, 2021 21:55 IST
IND vs ENG: Stuart Broad has been ruled out of the India...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@ENGLANDCRICKET IND vs ENG: Stuart Broad has been ruled out of the India series with a tear to his right calf

इंग्लैंड को भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड की सेवाएं नहीं मिलेंगी क्योंकि यह अनुभवी तेज गेंदबाज ट्रेनिंग सत्र के दौरान पिंडली में चोट के कारण बुधवार को मैच से बाहर हो गया।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा, "इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की दाईं पिंडली में चोट है और वह भारत के खिलाफ एलवी इंश्योरेंस टेस्ट से बाहर हो गए हैं। बुधवार को लंदन में उनका एमआरआई स्कैन हुआ जिसमें चोट की पुष्टि हुई। ब्रॉड को मंगलवार दोपहर लार्ड्स में वार्म अप के दौरान चोट लगी।"

इंग्लैंड ने लंकाशायर के तेज गेंदबाज साकिब महमूद को कवर के तौर पर टीम में शामिल किया है। पाकिस्तानी मूल के 24 वर्षीय साकिब ने इंग्लैंड की ओर से सीमित ओवरों के 16 मैच खेले हैं जिसमें सात एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय शामिल हैं। उन्होंने कुल 21 विकेट चटकाए हैं।

T20 World Cup के बाद रवि शास्त्री समेत अन्य कोच टीम इंडिया से होंगे अलग?

साकिब के नाम प्रथम श्रेणी मैचों में 65 विकेट दर्ज हैं। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस बीच सूचित किया कि आफ स्पिनर डोम बेस को रिलीज कर दिया गया है और वह यॉर्कशर लौटेंगे। ब्रॉड इंग्लैंड के लिए 150वां टेस्ट खेलने की दहलीज पर हैं। वह हल्की जॉगिंग करते हुए फिसल गए थे जिससे उन्हें चोट लगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement